…जब 12 साल की बच्ची को फुसलाकर होटल के कमरे में ले गया ये शख्स – वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ

नई दिल्ली – मामला ब्रिटेन के नॉर्थ शील्ड का है, जहां एक शख्स ने 12 साल की नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर होटल के कमरे में आने के लिए राजी कर लिया। लेकिन, इससे पहले की वो वहां पहुंच पता उसे पुलिस ने धर दबोचा जिसके बाद वह पुलिस वालों के सामने गिड़गिड़ाने लगा और पुलिस वालों के सामने रोते हुए उनके पैरों में गिर गया। Youth asked 12 yr girl to meet in hotel.

बच्ची को फंसाने के चक्कर में खुद फंस गया :

दरअसल, ये मामला ब्रिटेन के नॉर्थ शील्ड का है, जहां एक युवक ने किसी ऐप पर चैक कर एर 12 साल की बच्ची को अपने जाल में फंसाने का प्लान बनाया था। लेकिन यह प्लान उसके लिए काफी भारी पड़ गया। इस लड़के का नाम  प्राजू प्रसाद है जिसकी उम्र 24 साल है। यह लड़का 12 साल की बच्ची के साथ फोन पर चैट करते करते उसे  होटल में मिलने के लिए बुलाया।

अंजान युवक के इस तरह बुलाने पर बच्ची ने उससे पूछा कि होटल के कमरे में मिलकर हम क्या करेंगे। जिसके जवाब में लड़के ने कहा कि कमरे में मजे करेंगे। लेकिन, इस लड़के का सारा दाव उल्टा पड़ गया और जब वह लड़की से मिलने पहुंचा तो उसका सामना वहां पुलिस से हुआ। जहां उसे पुलिस वालों के सामने गिड़गिड़ाना पड़ा।

 

खानी पड़ी जेल की हवा, लगा भारी जुर्माना :

प्राजू, जिसे लड़की समझ कर होटल के कमरे में मजे करने के लिए बुला रहा था वो गार्जियंस ऑफ नॉर्थ मान का एक विजिलेंट ग्रुप था। पहले तो यह ग्रुप लड़के से नार्मली बात कर रहा था, लेकिन बच्ची की उम्र 12 साल जानने के बावजूद प्राजू उसे होटल के कमरे में बुला रहा था ये देखकर इस ग्रुप के होश उड़ गए। जिसके बाद ग्रुप के सदस्यों ने प्राजू को मिलने के लिये नॉर्थ शील्ड के मेट्रो स्टेशन पर बुलाया।

विजिलेंट ग्रुप का जाल सटीक निशाने पर लगा और प्राजू जाल में फंस गया। तय समय पर स्टेशन पर पहुंचते ही उसे पुलिस ने धर लिया। पुलिसवालों ने जब सख्ती दिखाई तो वो तुरंत समझ गया कि वो अपनी बेवकूफी के कारण शिकार बन गया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर 9 महिनों के लिए जेल भेज दिया। और उसपर 165 पाउंड का जुर्माना लगाया गया है।

देखें वीडियो –

https://youtu.be/kYg3df6Kvx4

Leave a Reply

Your email address will not be published.