बॉलीवुड

देहरादून में वॉलीबॉल खेल रहा था बॉलीवुड का ये सुपर स्टार, पहचानते ही लग गई भीड़

सेल्फी लेने वालों की लग गई लाइन

अगर बॉलीवुड का कोई सुपर स्टार अचानक आपके सामने आ जाए तो आप क्या करेंगे। उसके साथ सेल्फी लेंगे या उससे बात करने की कोशिश करेंगे। देहरादून में कुछ ऐसा ही नजारा दिखा। यहां बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपर स्टार जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलता नजर आया। अपने सुपर स्टार को साथ पाकर जवान भी खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे। अगर आप भी नहीं पहचान सके तो चलिए हम बताते हैं कि वो सुपर स्टार कौन है।

बॉलीवुड का खिलाड़ी है वो सुपर स्टार

देहरादून में जो सुपर स्टार जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलता नजर आया वो कोई और नहीं बल्कि सुपर स्टार अक्षय कुमार हैं जो बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से भी मशहूर हैं। एक्टर अक्षय कुमार देहरादून में थे और यहां आईटीबीपी में वो वर्ल्ड क्लास का वॉलीबॉल ग्राउंड के उद्घाटन करने पहुंचे थे।

हमेशा फिट रहने वाले अक्षय ने यहां न सिर्फ उद्घाटन किया बल्कि जवानों के साथ एक मैच भी खेला। अक्षय ने 50 साल से ज्यादा उम्र होने के बाद भी जिस अंदाज में मैच खेला, उसे देखकर जवान उनकी फिटनेस की तारीफ करने से भी नहीं चूके।

अक्षय ने इस दौरान देश के जवानों की तारीफ की और भारत की सुरक्षा के लिए उनका आभार भी जताया। साथ ही खिलाड़ी कुमार ने फिजिकल फिटनेस के बारे में भी विस्तार से बात की।

पहली बार शूटिंग करने पहुंचे उत्तराखंड

खिलाड़ी कुमार असल में देहरादून में अपनी फिल्म की शूटिंग करने आए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी ट्विंकल और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी उत्तराखंड आए हैं। पहली बार शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे अक्षय को यहां काफी मजा आ रहा है।

उन्होंने कहा कि अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करने से उनको काफी अच्छा लग रहा है। अक्षय ने कहा कि उनकी पूरी टीम को उत्तराखंड में बहुत अच्छा लग रहा है। उनको आईटीबीपी ने खास बुलावा भेजा था जिसके बाद वो उद्घाटन करने पहुंचे थे।

रकुलप्रीत सिंह के साथ हो रही है शूटिंग

आपको बता दें कि अक्षय यहां पर करीब 20 दिन से हैं। वो फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसकी हीरोइन रकुलप्रीत सिंह हैं। इस फिल्म को जैकी भगनानी बना रहे हैं। उन्होंने मसूरी और देहरादून में अपनी फिल्म की शूटिंग की है। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अफसर केएस चौहान ने अक्षय का स्वागत किया और उनसे ज्यादा से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में करने की अपील भी की।

सेल्फी लेने वालों की लग गई भीड़

अक्षय कुमार के देहरादून में होने की खबर मिलते ही उनके फैन्स भी वहां पहुंच गए। इस दौरान लोग उनकी एक झलक पाने के लिए मशक्कत करते भी नजर आए। हर कोई उनकी एक झलक को कैमरे में उतारने की कोशिश में लगा हुआ था।

कुछ लोग उनके साथ सेल्फी लेने का भी प्रयास कर रहे थे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार एक साधारण परिवार से हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर वो सुपर स्टार जैसे मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में लगातार कई सफल फिल्में भी दी हैं। अक्षय सामाजिक समस्याओं पर भी फिल्म बनाते रहते हैं।

Back to top button