बॉलीवुड

गजब की खूबसूरत है इन 10 बॉलीवुड के खलनायकों की बेटियां, देखें इनकी खूबसूरत तस्वीरें

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक विलन आए और चले गए। इन्हीं में से मशहूर विलेन अमरीश पुरी हो या फिर शक्ति कपूर हो हर किसी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई। एक समय पर इंडस्ट्री में इन कलाकारों का बोलबाला खूब हुआ करता था, लेकिन फिर धीरे-धीरे कुछ फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए तो कुछ अपने परिवार के साथ जीवन बिता रहे हैं, तो कुछ इस दुनिया को अलविदा कह गए।

हालांकि इनकी बेटियां बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल कर रही है और हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। इन्होंने बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया के मशहूर विलेन की बेटियों के बारे में..।

ओम शिवपुरी की बेटी

om shivpuri daughter

सबसे पहले बात करते हैं 70 के दशक में अपनी एक्टिंग से अमिट छाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता ओम शिवपुरी की बेटी रितु शिवपुरी के बारे में। बता दें, शिवपुरी ने सुपरस्टार गोविंदा के साथ फिल्म ‘आंखे’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद रितु शिवपुरी को इंडस्ट्री में काफी फिल्में ऑफर हुई लेकिन बिजनेसमैन हरि वेकेंट के साथ शादी रचाकर उन्होंने बॉलीवुड दुनिया को अलविदा कह दिया।

प्रेम चोपड़ा की बेटियां

prem chopra daughter

बॉलीवुड के जाने-माने विलन यानी की मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। बता दें, प्रेम चोपड़ा तीन बेटियों के पिता है। उनकी तीनों बेटियां बेहद खूबसूरत है और तीनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बता दे प्रेम चोपड़ा की पहली बेटी संगीता की शादी डिजाइनर राहुल नंदा से हुई है। वहीं दूसरी बेटी पुनीता ने विकास भल्ला संग शादी रचाई और तीसरी बेटी प्रेरणा ने जाने-माने अभिनेता शर्मन जोशी के साथ शादी रचाई।

कुलभूषण खरबंदा की बेटी

kulbhushan kharbanda daughter

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से मशहूर हुए अभिनेता कुलभूषण खरबंदा ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं उनकी बेटी श्रुति भी काफी पॉपुलर है और सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें, श्रुति ने साल 2018 में रोहित के साथ शादी रचा ली।

कबीर बेदी की बेटियां

kabir bedi daughter

अपनी जिंदगी में चार शादी करने वाले मशहूर अभिनेता कबीर बेदी को भला कौन नहीं जानता। कबीर बेदी की पहली शादी साल 1969 में ओडीसी डांसर प्रोतिमा गुप्ता के साथ हुई थी जिनसे उनके घर बेटी पूजा बेदी का जन्म हुआ। बता दें, पूजा बेदी ने बॉलीवुड और टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है।

अमजद खान की बेटी

amjad khan daughter

फिल्म ‘शोले’ में गब्बर सिंह का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता अमजद खान ने हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। बता दें, अमजद खान की बेटी अहलम कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है।

राज बब्बर की बेटी

raj babbar daughter

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक्टिंग हुनर दिखा चुके अभिनेता राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर भी काफी पॉपुलर एक्ट्रेस है। उन्होंने जाने-माने अभिनेता अनूप सोनी के साथ शादी रचाई है। हालांकि वह शादी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई।

शक्ति कपूर की बेटी

shakti kapoor daughter

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर का भला कौन नहीं जानता। श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘आशिकी-2’ के जरिए की थी। इसके बाद उन्होंने अपने कैरियर में कई फिल्मों में काम किया।

मोहनीश बहल की बेटियां

mohnish bahl

बता दें, मोहनीश बहल ने भी अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी बेटी प्रेरणा बहल और कृष्णा बहल दोनों ही सुर्ख़ियों में रहती है।

रंजीत की बेटियां

ranjit daughter

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार निभा चुके अभिनेता रंजीत की बेटियां भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी बेटी दिव्यांका और जीवा आए दिन चर्चा में रहती है और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

आदित्य पंचोली

बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो और विलेन का किरदार निभा चुके अभिनेता आदित्य पंचोली को भला कौन नहीं जानता। जहां आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली फिल्म ‘हीरो’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत कर चुके हैं तो वहीं उनकी बेटी सना पंचोली भी आए दिन चर्चा में रहती है।

Back to top button