अध्यात्म

घर बैठे भाग्य का खाएगी ये 4 राशियां, 27 फरवरी से पलटी मारेगी किस्मत, होगा पैसा ही पैसा

वैदिक ज्योतिष की माने तो जब भी कोई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर दिखता है। इस माह 27 फरवरी को शुक्र ग्रह अपने मित्र शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहा है। इस शुक्र गोचर का कुछ विशेष राशि के जातकों को बहुत लाभ मिलेगा। शुक्र को धन, वैभव और संपदा का कारक माना जाता है। ऐसे में इन्हें इसी क्षेत्र में सबसे अधिक फायदा होगा।

mangal transit in dhanu rashi

मेष राशि

शुक्र के राशि परिवर्तन का मेष राशि के जातकों को सबसे अधिक लाभ होगा। इससे आपको नए नए जॉब ऑफर आएंगे। धन में कोई कमी नहीं होगी। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आर्थिक तंगी हमेशा के लिए गुड बाय कह देगी।

mesh

वहीं व्यापारियों के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा। बिजनेस में मनमाफिक मुनाफा होगा। किसी शुभ कार्य से यात्रा हो सकती है। अपनों से सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। पैसा निवेश करने के लिए ये उत्तम समय है।

वृषभ राशि

शुक्र के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों का भाग्य चमक जाएगा। इससे आपको नौकरी और बिजनेस दोनों जगह लाभ होगा। बॉस आपके काम से खुश रहेगा। नौकरी में तरक्की मिलेगी। व्यापार का विस्तार होगा। धन की आवक बढ़ना शुरू हो जाएगा। रुका धन मिल जाएगा।

taurus

प्रतियोगी परीक्षा करने वाले छात्रों का भाग्य साथ देगा। यात्रा सुखद रहेगी। विवाह की उम्र के लोगों की शादी का योग बनेगा। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। पुराने रुके हुए कार्य समय पर पूर्ण होंगे। अपनों से रिश्ते मजबूर होंगे।

धनु राशि

शुक्र का गिचर धनु राशि के जातकों को आर्थिक लाभ देगा। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। रुका हुआ धन वापस आ जाएगा। उधार के पैसे भी मिल जाएंगे। धन कमाने के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे। सेहत अच्छी रहेगी। अपनों से प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। परिवार में शांति रहेगी।

Sagittarius

विवाह के योग बनेंगे। भगवान में रुचि बढ़ेगी। परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। अपनों से पूर्ण सहयोग मिलेगा। जिन्हें नौकरी नहीं मिल रही है उन्हें जॉब जल्द मिल जाएगी। आप जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे वह जल्दी और बिना किसी बाधा के पूर्ण होगा।

मीन राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन मीन राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। जॉब में तरक्की होगी। कोई सुखद समाचार मिलेगा। अपनों से प्रेम बढ़ेगा। परिवार हर मुश्किल में साथ खड़ा रहेगा। संतान सुख प्राप्त होगा।

Pisces

बीमारी दूर होगी। सेहत में सुधार होगा। रुका पैसा मिलेगा। धन कमाने के कई विकल्प मिलेंगे। सोच समझकर सही रास्ता चुनने पर सफलता आपके कदम चूमेगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। सुखद यात्रा हो सकती है।

Back to top button