दिलचस्प

शादी में दुल्हन को सताया दूल्हे के भागने का डर, बौखलाहट में करने लगी ऐसा काम, देखें Video

शादी किसी भी लड़की के जीवन का सबसे खास दिन होता है। वह इस दिन को सबसे स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करती है। शादी को लेकर दुल्हन की तैयारी कई महीनों पहले ही शुरू हो जाती है। शादी के लहंगे से लेकर गहनों तक वह हर चीज यूनिक और सुंदर पसंद करती है। उसकी इच्छा होती है कि वह ऐसी दुल्हन बने कि सारे मेहमान और खासकर दूल्हा देखता ही रह जाए।

आप ने भी देखा होगा कि शादी वाले दिन दुल्हन तैयार होने में घंटों लगा देती है। दूल्हा तो जल्दी स्टेज पर आ जाता है, लेकिन दुल्हन को सजधज कर आने में बहुत समय लगता है। हालांकि दुल्हन भी पूरी तरह से तैयार होने के बाद ही सबके सामने आती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन से मिलाने जा रहे हैं जिसे सजने से ज्यादा दिलचस्पी अपने दूल्हे में है।

दूल्हा भाग न जाए इसलिए बिना रेडी हुए जाने लगी दुल्हन

दुल्हन को ये डर सताता है कि यदि वह तैयार होने में लेट हो गई और समय पर नहीं गई तो उसका दूल्हा किसी और के साथ भाग सकता है। इस चक्कर में वह बिना पूरी तरह रेडी हुए स्टेज पर जाने की जल्दी में रहती है।

वीडियो में दुल्हन को कहते सुना जा सकता है “बस करो यार, मुझे और रेडी नहीं होना है। मुझे जाना है, मुझे लेट हो रहा है। बाद में तैयार होऊंगी। मेरा दूल्हा वेट कर रहा है वो भाग जाएगा किसी और के साथ।” थ कहते हुए दुल्हन बिना पूरी तरह तैयार हुए ब्राइडल रूम से चली जाती है।

लोग बोले- ऐसी ओवरएक्टिंग करोगी तो कोई भी भागेगा

दुल्हन का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर wedabout नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं। वहीं लोग वीडियो देख मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। मसलान एक यूजर ने लिखा “इतना रेडी होने के बाद बोलती है और नहीं होना। ओवरएक्टिंग।” दूसरे ने लिखा “ऐसी बकवास एक्टिंग करोगी तो कोई भी दूल्हा भाग जाएगा।”

फिर एक कमेंट आता है “दूल्हा इतनी अच्छी दुल्हन को छोड़कर भागेगा तो उसका ही नुकसान है।” फिर एक बंदा लिखता है “कोई बात नहीं भाग जाने तो दूल्हे को, मैं आप से शादी कर लूँगा। आप बहुत क्यूट हो।” एक और शख्स लिखता है “कौन पागल दूल्हा है जो इतनी खूबसूरत दुल्हन को छोड़कर भागेगा।”

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)


वैसे आपको दुल्हन का यह अंदाज कैसा लगा?

Back to top button