बॉलीवुड

अचानक गायब हुई Item Song से तहलका मचाने वाली ये अभिनेत्रियां, अब इस हाल में काट रही जिंदगी

बॉलीवुड की चकाचौंध में रहने वाली अभिनेत्रियां एक समय पर तो काफी लाइमलाइट में रहती है। फिर पलक झपकते ही ये एक्टिंग की दुनिया से दूर हो जाती है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्री है जो आइटम सॉन्ग करने के बाद बेहद मशहूर हुई और रातोंरात उन्हें पापुलैरिटी भी हासिल हुई। इनके आइटम सांग्स ने दर्शकों के ऊपर खूब जादू बिखेरा। लेकिन फिर ये इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गई।

आज हम आपको बताने जा रहे बॉलीवुड दुनिया से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने आइटम सॉन्ग के माध्यम से स्टारडम हासिल कर लिया था, लेकिन फिर उन्होंने अचानक ही ग्लैमरस दुनिया को अलविदा कह दिया। आइए जानते हैं अब ये अभिनेत्रियां कहां है और क्या कर रही है?

हेजल कीच

hazel keech

सबसे पहले बात करते हैं मशहूर अभिनेत्री हेजल कीच के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम किया था। बता दें, हेजल कीच को सबसे ज्यादा पॉपुलरटी फिल्म ‘मैक्सिमम’ के गाने ‘अंते अमलापुरम’ से मिली थी।

इस गाने के बाद से हेजल कीच बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हो गई थी। लेकिन अचानक ही वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई। दरअसल, हेजल कीच ने भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी रचा ली और उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया।

मान्यता दत्त

manyata dutt

फिल्म ‘गंगाजल’ में आइटम सॉन्ग में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री मान्यता दत्त को इस गाने के जरिए काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बाद मान्यता दत्त को कोई खास ऑफर नहीं मिले जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के संजू बाबा यानी की मशहूर अभिनेता संजय दत्त से शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें, मान्यता दत्ता अब दो बच्चों की मां है और वह संजय दत्त के प्रोडक्शन की सीईओ है। हालांकि मान्यता सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

क्लाउडिया

बॉलीवुड को सबसे अधिक फिल्म देने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी’ में ‘बलमा’ गाने पर डांस करने वाली मशहूर अभिनेत्री क्लाउडिया ने भी बॉलीवुड में अलग ही जादू बिखेरा था।

इस गाने के माध्यम से क्लाउडिया को काफी सफलता हाथ लगी थी। लेकिन फिर उन्हें अच्छे ऑफर नहीं मिले जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड दुनिया को टाटा-बाय बाय बोल दिया।

दीक्षा कौशल

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘जज्बा’ में ‘आज रात का सीन बना ले’आइटम सॉन्ग को दीक्षा कौशल ने किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। इतना ही नहीं बल्कि इस गाने का खुमार आज भी दर्शकों के बीच देखने को मिलता है। बता दें, इस फिल्म में मुख्य किरदार में जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दिखाई दी थी।

वहीं दीक्षा कौशल इस गाने को करने के बाद बॉलीवुड दुनिया से दूर हो गई। कहा जाता है कि उन्हें बॉलीवुड में फिर अच्छे किरदार नहीं मिले, जिसके चलते उन्होंने ग्लैमरस दुनिया से दूरी बनाना ही ठीक समझा।

Back to top button