दिलचस्प

मुझे दहेज में ट्रेन मिल रही थी, घर पर रखने की जगह नहीं थी तो वापस कर दी.. देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देख हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो हम आज आपको दिखाने वाले हैं।

इस वीडियो में एक शख्स अपने ससुराल से दहेज में मिलने वाली ट्रेन की बात करता है। दहेज में कार मिलना तो आम बात है, लेकिन ये शख्स का दावा है कि उसे ससुराल वाले दहेज में ट्रेन दे रहे थे। हालांकि उसने इस ट्रेन को लेने से मना कर दिया।

दहेज में मिल रही थी ट्रेन, मैंने नहीं ली

 

इस वायरल वीडियो में शख्स को कहते सुना जा सकता है कि मुझे दहेज में ट्रेन मिल रही थी। जब वीडियो बनाने वाले बंदे ने पूछा कि जब मिल रही थी तो ली क्यों नहीं? तो वह बोला कि मुझे ट्रेन चलाना नहीं आती, इसलिए मैंने वापस कर दी। उसने ये भी कहा कि घर के बाहर ट्रेन खड़ी करने की जगह नहीं है, इसलिए उसे ले भी लेता तो रखा कहां।

शख्स ने बड़े आत्मविश्वास से बोला झूठ

शख्स की ये मजेदार बातें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दिलचस्प बात ये है कि ये शख्स इस झूठ को भी पूरे आत्मविश्वास से बोल रहा है। उसे इस तरह जवाब देता सुनते हुए हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। हम सभी जानते हैं कि शख्स लंबी-लंबी फेक रहा है, लेकिन लोगों को इसे लपेटने में बाधा मजा भी आ रहा है।

लोगों ने लिए बहुत मजे

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर ghantaa नाम के अकाउंट ने साझा किया है। वीडियो को अभी तक आठ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं यूजर वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा “मुझे भी दहेज में रॉकेट मिल रही थी, चाहता तो ले लेता, लेकिन बाइक पर घूमने का अलग ही मजा है।” फिर दूसरा कहता है “भाई ने झूठ बोलने की भी सभी हदें पार कर दी।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

यह वीडियो देख लोग हंस हंस के लोटपोट हो रहे हैं। देश में दहेज लेना कानूनन अपराध है। ऐसे में कई युवा लड़कीवालों की तरफ से कोई बड़ा गिफ्ट देने पर भी उसे लेने से इनकार कर देते हैं। लेकिन यहां तो शख्स ने दहेज में ट्रेन के मिलने और उसे न लेने का झूठ बोलकर सबके मजे ही ले लिए। वैसे यदि आपको दहेज में ट्रेन मिले तो आप क्या करेंगे?

Back to top button