बॉलीवुड

‘मिर्ज़ापुर’ के बबलू पंडित बने दूल्हा, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल से रचाई शादी: देखें तस्वीर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी रचा ली है। खबर आई है कि विक्रांत मैसी और उनकी गर्लफ्रेंड वैलेंटाइन डे के इस मौके पर शादी के बंधन में बंधे हैं। हालांकि अभी तक विक्रांत मैसी की तरफ से शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से विक्रांत मैसी की शादी की चर्चा चल रही थी। लेकिन कोविड-19 की वजह से उनकी शादी की तारीख बदलती आ रही थी। लेकिन इसी बीच उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी कर फैंस को चौंका दिया है।

vikrant massey

रिपोर्ट की मानें तो विक्रांत मैसी और शीतल की शादी में करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। हाल ही में विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वह होने वाली पत्नी शीतल के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्रांत ने केप्शन में लिखा कि, “मैं अपने मोदक और पत्नी (बेटर हाफ) के साथ। हालांकि इसके साथ उन्होंने एक नोट में लिखा था कि अभी तक हमने शादी नहीं की है।”


बता दें, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर करीब साल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कहा जा रहा है कि पहले ही इस कपल ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली थी, ऐसे में अब इन्होंने गुपचुप तरीके से ही शादी भी रचा ली है।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में विक्रांत मेस्सी ने अपनी शादी पर बात करते हुए बताया था कि, “अगर महामारी की वजह से लॉकडाउन नहीं लगता तो मेरी शादी हो चुकी होती। शीतल और मेरी शादी 2020 में होनी थी। हमारी शादी 2021 में हो जाएगी, हलांकि कोरोना की वजह से विक्रांत की शादी लगातार टलती जा रही थी। लेकिन अब ये दोनों एक दूजे के हो गए हैं।”

vikrant massey

कहा जा रहा है कि विक्रांत और शीतल की पहली मुलाकात वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी। यहीं से इन दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। अब दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

vikrant massey

बात करें विक्रांत मैसी के एक्टिंग करियर के बारे में तो वह बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अपने करियर में दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी सुपरस्टार के साथ काम किया है। उन्होंने अपने करियर में ‘दिल धड़कने दो’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘अ डेथ इन द गंज’, ‘छपाक’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स की भी फिल्मों पर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है।

vikrant massey

बता दें, विक्रांत मैसी आखरी बार जी5 पर रिलीज हुई फिल्म ’14 फेरे’ में दिखाई दिए थे। इसके अलावा अब वह जल्दी ही जी5 पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और मशहूर अभिनेता बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Back to top button