बॉलीवुड

जोरू का गुलाम बने संजय दत्त, 19 साल छोटी बीवी के दबाए पैर, लोग बोले- भाई नशे में है

कहते हैं इंसान कितना भी बड़ा आदमी बन जाए, कितनी भी दौलत और शोहरत हासिल हो जाए, लेकिन घर में उसे बीवी के सामने झुकना ही पड़ता है। हर घर में पत्नी की ही चलती है। और चले भी क्यों ना, आखिर हर सफल इंसान के पीछे एक औरत का ही तो हाथ होता है। ऐसे में अपनी पत्नी की कभी कबार सेवा करना, उसे प्यार देना रिश्ते में मधुरता बनाए रखता है। अब संजय दत्त और मान्यता दत्त के रिलेशनशिप को ही ले लीजिए।

संजय दत्त ने मान्यता से 2008 में तीसरी शादी रचाई थी। उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की कैंसर से मौत हो गई थी। वहीं दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से तलाक हो गया था। मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। मान्यता फिल्मों में हीरोइन बनने आई थी। हालांकि कोई खास रोल न मिलने पर उन्हें बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा बनना पड़ा।

14वीं सालगिरह पर बीवी के पैर दबाते दिखे संजय

संजय और मान्यता की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की दोस्ती जल्द प्यार में बदल गई। ऐसे में कपल ने गोवा में शादी रचा ली। शादी के बाद से ही मान्यता, संजय के हर सुख और दुख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही। कपल की शादी को पूरे 14 साल हो गए हैं। आज भी इनके बीच पहले जैसा प्यार बरकरार है।

शादी की 14वीं सालगिरह पर मान्यता ने संजय को एक खास अंदाज में बधाई दी। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में संजय बड़े प्यार से अपनी बीवी मान्यता के पैर दबाते दिखे। इस वीडियो को साझा करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा “जो दिन आपके साथ बिताए वो बेस्ट हैं, आप जो हैं उसके लिए आपसे प्यार करती हूं, शादी की सालगिरह मुबारकर हो।”

लोगों ने लिए खूब मजे

मान्यता और संजय के इस वीडियो में दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है। हालांकि इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोग बड़े मजे ले रहे हैं। वे वीडियो पर एक से बढ़कर एक फनी कमेंट कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने कहा ” लगे रहो मुन्नाभाई।” वहीं दूसरे ने लिखा “लगता है भाई फुल नशे में हैं।” फिर एक कमेंट आता है “आदमी कितना भी बड़ा बन जाए, रहता तो जोड़ी का गुलाम ही है।” बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)


इस वीडियो को देख कई लोग संजय और मानयता को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक संजय दत्त का अपनी मैरिज ऐनीवर्सरी को लेकर कोई पोस्ट नहीं आया है। उन्होंने लेकन अपनी आगामी फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट अनाउंस की है। फिल्म इस वर्ष 22 जुलाई में रिलीज होगी।

Back to top button