राजनीतिसमाचार

नवजोत सिंह सिद्धू के लिए वोट मांगने निकली बेटी, बोली- पापा की जीत के बाद ही शादी करूंगी

देशभर में इस समय चुनाव का माहौल चल रहा है। 2022 में देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब में विधानसभा चुनाव 20 फरवरी से शुरू हो रहे हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर प्रचार प्रसार करने में लगी हुई है। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) अमृतसर ईस्ट सीट पर पिता के लिए प्रचार करने निकली है।

पिता के लिए वोट मांगने निकली बेटी

पिता के लिए वोट मांगने के दौरान राबिया सिद्धू कभी आक्रामक हुई तो कभी भावुक। उन्होंने चन्नी को सीएम चेहरा घोषित करने पर गुस्सा जाहीर किया। उन्होंने तो ये तक कह दिया कि चन्नी मेरे पिता के पास खड़े लेने के लायक भी नहीं है। उन्होंने चन्नी को गरीब बताए जाने पर भी नाराजगी जाहीर की। वहीं भावुक होकर उन्होंने ये तक बोल दिया कि जब तक उनके पिता जीत नहीं जाते, वह शादी नहीं करेंगी।

पापा जब तक जीत नहीं जाते शादी नहीं करूंगी

दरअसल जब बेटी पिता नवजोत सिंह सिद्धू के प्रचार के लिए निकली तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पिता के लिए एक प्रण लेकर प्रचार पर निकली है। वह तब तक शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी जब तक पापा नवजोत सिंह सिद्धू जीत नहीं जाए हैं। यह बात उन्होंने उस संबंध में काही जब नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि रुपयों की कमी के चलते वह बेटी की शादी नहीं कर पा रहे हैं। बस इसी को लेकर राबिया ने कहा कि मैं प्रण लेती हूं कि पिता की जीत के बाड ही शादी करूंगी।

चन्नी पर साधा निशाना

चन्नी को आड़े हाथ लेते हुए राबिया ने कहा कि वे उनके पिता के साथ खड़े होने लायक भी नहीं है। चन्नी को सीएम चेहरा बनाए पर वह बोली “हाई कमान तो हाई कमान है। उन्होंने जो किया… उनकी कुछ मजबूरियां रही होंगी या… लेकिन ठीक है। हालांकि कोई ईमानदार शख्स को अधिक देर रोक नहीं सकता। जो बेईमान होता है उसे रुकना पड़ता है।


जब राबिया से पूछा गया कि “क्या चन्नी सिद्धू से ज्यादा अमीर है इसलिए उन्हें पंजाब कांग्रेस ने मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया है? इस पर वह बोली “चन्नी गरीब कहां है? उनका बैंक अकाउंट खोलो, 133 करोड़ मिल जाएंगे। अब कोई गरीब करोड़पति होता है क्या?

राबिया के इस बयान के बाद पंजाब राजनीति में हलचल मची हुई है। बताते चलें कि 23 वर्षीय राबिया सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। यहां उन्हें लगभग 65 हजार लोग फॉलो करते हैं।

Back to top button