बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सितारों संग काम करने से मना कर चुकी हैं रश्मिका मंदाना, मुंह पर कर दिया था रिजेक्ट

पुष्पा द राइज़ (Pushpa: the rise) फिल्म की सफलता ने पूरी दुनिया में सफलता का स्वाद चखा है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुख्य भूमिका में थे। रश्मिका ने फिल्म में ‘श्रीवाली’ का किरदार निभा फैंस का दिल जीत लिया है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी कई कई बड़े डायरेक्टर्स उनके पास फिल्म का ऑफर लेकर आ रहे हैं।

rashmika mandanna

साउथ अभिनेत्री राश्मिका (South Indian Actress Rashmika Mandanna) अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं। आपको जान हैरानी होगी कि उन्हें पहले भी कई बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार्स संग काम करने का अवसर मिला था, लेकिन राश्मिका ने सभी फिल्म के ऑफर्स ठुकरा दिए थे। तो आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था? चलिए जानते हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

रश्मिका मंदाना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ‘किरिक पार्टी’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म साउथ में बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इसकी सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका हिंदी वर्जन बनाने का निर्णय लिया।

इस हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन को लीड एक्टर लिया जा रहा था। वहीं हीरोइन के लिए मर्कस ने रश्मिका मंदाना से संपर्क किया। हालांकि रश्मिका ने ये कहकर फिल्म में काम करने से मना कर दिया कि वह एक ही रोल को फिर से नहीं करना चाहती हैं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर को कास्ट किया गया है। लेकिन बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि इस फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना मेकर्स की पहली पसंद थी। हालांकि किसी निजी कारणों से उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लेकर एक शानदार फिल्म बनाना चाहते थे। हालंकी उन्हें रश्मिका मंदाना की तरफ से हाँ का जवाब नहीं मिला। रश्मिका के इनकार करने के बाद यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ा ही नहीं।

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रश्मिका मंदाना

पुष्प की सफलता के बाद दर्शक बेसब्री से रश्मिका मंदाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। वहीं हिंदी फिल्म मेकर्स भी एक्ट्रेस संग काम करने को बेताब दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना जल्द ही ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) दिखाई देंगे।

वहीं रश्मिका बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘गुडबाय’ (Goodbye) का शेड्यूल भी पूरा कर चुकी है। फिलहाल इस फिल के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। कुछ समय बाद ये फिल्म भी थिएटर में आ जाएगी। इसके अलावा रश्मिका पुष्पा के सीक्वेल ‘पुष्पा द रूल’ (Pushpa 2) की शूटिंग भी कर रही हैं।

Back to top button