बॉलीवुड

एवलिन शर्मा ने शेयर की बेटी को दूध पिलाते हुए तस्वीर, ट्रोलर्स ने ख़ूब लताड़ा तो ऐसे की बोलती बंद

अभिनेत्री एवलिन शर्मा इन दिनों अपना पूरा समय अपने परिवार ख़ासकर अपनी नन्हीं बेटी के साथ बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री आए दिन अब अपनी बेटी के साथ अपने तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. एक बार उन्होंने फिर से बेटी के साथ एक ख़ास तस्वीर पोस्ट की है.

Evelyn Sharma

एवलिन ने हाल ही में जो तस्वीर साझा की है वो सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है और ख़ूब चर्चाओं में है. एक हालिया फोटो में वे अपनी नवजात बेटी के साथ नज़र आ रही हैं. हालांकि ख़ास बात यह है कि एवलिन शर्मा इस फोटो में अपनी बेटी को दूध पिलाती हुई दिख रही हैं.

Evelyn Sharma

एवलिन ने जो तस्वीर साझा की हैं उसमें वे और उनकी बेटी दोनों लेटी हुई है. बता दें कि वे अपनी बेटी को दूध पीला रही हैं. एवलिन ने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने इसमें लिखा है कि, ”यदि आप सोच रहे हैं कि मैं स्तनपान कराने वाली तस्वीरें क्यों पोस्ट करती हूं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी यह मेरा पूरा जीवन है.

Evelyn Sharma


अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, यह बहुत सारे अतिरिक्त घंटों और रातों की नींद हराम के साथ एक पूर्णकालिक काम है. लेकिन आपका भुगतान एक खुश और स्वस्थ बच्चा है जो आप एक मां के रूप में चाहते हैं. हालांकि मैं विशेष रूप से स्तनपान नहीं कराती. मेरी बच्ची को समय-समय पर थोड़ा टॉप अप और डैडी के कार्यभार संभालने के दौरान माँ को गर्म स्नान की आवश्यकता होती है!”

Evelyn Sharma

एवलिन की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर ख़ूब वायरल हो रही है. इस फोटो को समाचार लिखे जाने तक 13 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. इस पर लोगों को उनका समर्थन भी मिल रहा है तो कई सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री को इस पर ख़ूब ट्रोल भी कर रहे हैं.

Evelyn Sharma

एक यूजर ने कमेंट करती हुए लिखा है कि, ”सुप्रभात सुंदर. आपकी तस्वीर वास्तव में अच्छी है. आशा है कि आप कुशल मंगल हैं”. एक यूजर लिखता है कि, ”आप दोनों बहुत प्यारे”. वहीं एक यूजर कमेंट में लिखता है कि, ”कितना प्यारा हम आपको और आपके बच्चे को हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए वास्तव में प्यार करते हैं”.

Evelyn Sharma

एवलिन के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालें तो वे अब तक कई बार अपनी बच्ची को दूध पिलाने के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुकी हैं. ऐसी तस्वीरों को लेकर अभिनेत्री अक्सर यूजर्स के निशाने पर रहती है हालांकि इस बार उन्होंने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और वे अक्सर ट्रोल होने पर ट्रोलर्स को जवाब देती हुई नज़र आती हैं.


अपने एक साक्षात्कार में एवलिन ने कहा था कि, ऐसी तस्वीरें मजबूती दर्शाती हैं. मैंने इसमें खूबसूरती को देखा. ब्रेस्टफीडिंग सबसे नैचुरल और बच्चे को हेल्दी रखने का तरीका है, इसलिए महिलाएं बच्चे को ब्रेस्टफीड कराती हैं. ऐसे में हमें इसमें क्या शर्म करनी चाहिए? ब्रेस्टफीडिंग काफी मुश्किल तरीका है. इतना मुश्किल की आप सोच भी नहीं सकते.

बता दें कि एवलिन ने साल 2021 में तुषार भिंडी से शादी की थी और बीते साल ही दोनों बेटी के माता-पिता बने.

Back to top button