बॉलीवुड

दोबारा हादसे का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, टूटे हाथ के साथ जिम के बाहर आई नजर : Video

बॉलीवुड दुनिया की जानी-मानी अदाकारा श्रीदेवी की बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन चर्चा में रहती है। जाह्नवी कपूर कभी अपनी आने वाली फिल्मों के लिए सुर्खियों में आ जाती है तो कभी वह अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती है।

इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके हाथ को एक स्लिंग में देखा जा सकता है। जाह्नवी कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है और हर कोई जानना चाहते हैं कि अभिनेत्री के हाथ में चोट कैसे लग गई?

janhvi kapoor

दरअसल, जाह्नवी कपूर को अपने पिलाटे स्टूडियो के बाहर स्लिंग आर्म के साथ देखा गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर व्हाइट टैंक टॉप और नियॉन ग्रीन जॉगर शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही है।

जैसे ही फैंस ने जाह्नवी कपूर को इस तरह से देखा तो फैंस में चिंता में आ गए और जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर जाह्नवी के हाथ में चोट कैसे लगी, तो वहीं कुछ यूजर्स जाह्नवी कपूर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए जाह्नवी को कहा कि, “हाथ पर क्या हुआ जी?” तो दूसरे ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, “ये हमेशा अपना हाथ तोड़ती है, कहीं इसका झगड़ा तो नहीं होता घरवालों से” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “हाथ टूटा है जिम कैसे किया?” वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “ये हमेशा गिरती पड़ती रहती है” इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई यूजर ने जाह्नवी का मजाक उड़ाया है।

janhvi kapoor

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर इससे पहले भी स्लिंग आर्म के साथ नजर आ चुकी है। हालांकि वह जब भी मीडिया के सामने आती है तो जमकर पोज देती है। अब हाल ही में उनसे पूछने की कोशिश की गई थी कि उन्हें यह चोट कैसे लगी? लेकिन जाह्नवी कपूर ने कोई जवाब नहीं दिया जिसके चलते यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

janhvi kapoor

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड़ लक जेरी’ और ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। पिछले दिनों ही अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी।

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में जाह्नवी अभिनेता ईशान खटटर के साथ नजर आई थी। इसके बाद उन्हें ‘घोस्ट’ सीरीज में देखा गया। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ में काम किया। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने में कामयाब रही।

janhvi kapoor

इसके बाद उन्हें हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही ‘में काम करने का मौका मिला। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उन स्टारकिड्स एक्ट्रेसेस में है जो बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

Back to top button