बॉलीवुड

मिर्जापुर में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई रसिका, पति का ऐसा रहता है इंटिमेट सीन को लेकर रिएक्शन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। जी हाँ यहाँ एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं और अब इसी फेहरिस्त में नया नाम जुड़ रहा है रसिका दुग्गल का। बता दें कि रसिका दुग्गल भले ही एक छोटे से जगह से निकलकर आईं हो, लेकिन उन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज से काफी सुर्खियां बटोरी।

rasika duggal

वहीं मालूम हो कि भले मिर्जापुर वेब सीरीज से ही रसिका दुग्गल की पहचान बनी, लेकिन रसिका इसके पहले से ही एक्टिंग की दुनिया में मौजूद थीं और रसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 से की थी।

rasika duggal

रसिका दुग्गल का जन्म 17 जनवरी 1985 को जमशेदपुर में हुआ था। वहीं रसिका ने एक्टिंग की शुरुआत तो बहुत पहले ही कर दी थी, लेकिन उनकी पहली फिल्म ‘अनवर’ थी जो साल 2007 में रिलीज हुई थी।

rasika duggal

इसके बाद उन्होंने नो स्मोकिंग, हाईजैक, औरंगजेब, बॉम्बे टाकीज, किस्सा, वन्स अगेन, लव स्टोरीज, हामिद, मंटो समेत कई सारी फिल्मों में काम किया और मंटो मूवी में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट नजर आईं थी।

rasika duggal

इसके अलावा रसिका दुग्गल ने 2004 में दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज ऑफ वूमन से मैथ में बैचलर ऑफ साइंस की डिग्री ली थी और उसके बाद रसिका ने सोफिया पॉलिटेक्निक से पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा किया और अभिनय में रुचि को देखते हुए उन्होंने पुणे के एफटीआईआई से एक्टिंग में पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा भी किया।

rasika duggal

rasika duggal

रसिका के रियल लाइफ पार्टनर मुकुल चड्ढा हैं और इन दोनों ने साल 2010 में शादी की थी। बता दें कि मुकुल भी एक एक्टर हैं और उन्होंने ‘आई मी और मैं’, सत्याग्रह, ‘एक मैं और एक तू’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर में कई बोल्ड सीन किए हैं और ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालानी भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का रोल उन्होंने निभाया था।

rasika duggal

‘मिर्जापुर’ के पहले पार्ट में बीना त्रिपाठी ने अपने ऑन स्क्रीन ससुर संग भी बोल्ड सीन दिए थे और बोल्ड कंटेंट पर बनी इस फिल्म से रसिका काफी चर्चा में रहीं।

वहीं आखिर में बताते चलें कि एक इंटरव्यू में रसिका दुग्गल ने बोल्ड सीन पर पति मुकुल के रिएक्शन को लेकर बात की थी और उन्होंने बताया था कि, “उन्हें फिल्म में सीन करने से पहले अपने पति की इजाजत नहीं लेनी पड़ती, क्योंकि एक ही फील्ड में होने के कारण वो चीजों को अच्छी तरह समझते हैं।”

rasika duggal

Back to top button