बॉलीवुड

पति को छोड़ वैलेंटाइन डे पर सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखेंगीं कैटरीना कैफ, ये है वजह

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी को अभी दो महीने भी पूर्ण नहीं हुए हैं, लेकिन इस न्यूली लव बर्ड्स को बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स की श्रेणी में टॉप पर रखा जाता है। जी हाँ जबसे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) ने शादी की है, तभी से ये लगातार सुर्ख़ियों में बनें हुए हैं। बीते साल 2021 में कैटरीना ने विक्की संग शादी की थी और शादी के तुरंत बाद ही यह कपल अपने काम में बिजी हो गया।

kaitreena

वहीं अब फरवरी का महीना आ चुका है। ऐसे में वैलेंटाइंस डे (valentine day) को लेकर भी हलचल शुरू हो गई है। बी-टाउन के कई कपल्स शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट करते हुए दिखाई देंगे, लेकिन हम आपको बता दें कि विक्की-कैटरीना इस दिन भी एक-दूसरे से दूर रहेंगे और इन दोनों के दूर होने की वजह ‘टाइगर’ है। आइए इसे में समझें पूरी कहानी…

kaitreena

टाइगर का नाम सुनकर आप सलमान खान को तो नहीं याद करने लगें? ऐसे में सबसे पहले यहाँ स्पष्ट कर दें कि इस बार शादी के बाद पहले वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना और विक्की साथ समय नहीं गुजार पाएंगे और इसका कारण कहीं न कहीं टाइगर ही है, लेकिन ये टाइगर सलमान खान नहीं बल्कि उनकी फिल्म टाइगर-3 है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं और लंबे वक्त से रुकी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। वहीं निर्माताओं ने फरवरी में फिल्म का आखिरी शूट शेड्यूल किया है। जो दिल्ली में होने वाला है और इसके लिए कैटरीना दिल्ली में होंगी और विकी को वैलेंटाइन डे पर उनसे दूर रहना पड़ेगा।

मालूम हो कि ऐसी खबरें निकलकर आ रही है कि 12 फरवरी तक सलमान खान और कैटरीना कैफ दिल्ली पहुंच जाएंगे। जिसके बाद 14 फरवरी से फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी और दिल्ली की सड़कों पर सलमान खान एक्शन सीन्स शूट करते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में यही वजह है कि विक्की और कैटरीना अपनी शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे साथ में सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

kaitreena

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ने बीते साल दिसंबर में शादी रचाई थी और ये दोनों शादी के बाद से ही लगातार अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं। यही कारण है कि दोनों हनीमून के लिए भी नहीं जा पाए और अब काम की वजह से वैलेंटाइन डे भी साथ में नहीं मना पाएंगे।

kaitreena

वहीं आखिर में बताते चलें कि टाइगर-3 की शूटिंग दिल्ली के कई हिस्टोरिकल जगहों पर भी होगी। जिसमें लाल किला भी शामिल है। इसके अलावा खास बात ये है कि ‘टाइगर- 3’ में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं और टाइगर- 3 के लिए सलमान ने कड़ी मेहनत कर बॉडी को ट्रांसफॉर्म किया है।

Back to top button