बॉलीवुड

छोटे पर्दे की 8 बदनाम एक्ट्रेस: हमेशा रहती है विवादों में, लोग याद कर के सुनाते है खरी खोटी

आज हम आपको छोटे पर्दे की उन 8 हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा बदनाम रहती हैं। हमेशा विवादों को कारण ये हसीनाएं सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती हैं। इस ट्रोलिंग के बावजूद उनके बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आता। कुछ दिन ही बीतते हैं कि किसी ना किसी कारण वे फिर विवादों में आ जाती हैं।

 इन 8 बदनाम हसीनाओं की लिस्ट में श्वेता तिवारी, सोफिया हयात, निशा रावल, दीपिका कक्कड़, वाहबिज दोराबजी, राखी सावंत, अंकिता लोखंडे और रश्मि देसाई जैसी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं।

श्वेता तिवारी

प्यार के मामले में श्वेता तिवारी की किस्मत भी कुछ खास नहीं है। श्वेता तिवारी अपनी जिंदगी में 2 बार प्यार में पड़ चुकी हैं। प्यार में पड़ने के बाद श्वेता तिवारी ने शादी कर ली। हालांकि श्वेता तिवारी की दोनों शादियां टिक नहीं सकीं। अब जब भी श्वेता तिवारी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस उनको अतीत याद दिलाकर चिढ़ाते हैं।

कई बार लोग श्वेता तिवारी से पूछते हैं कि वो अपनी तीसरी शादी कब कर रही हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के दौरान भी श्वेता तिवारी बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं। अभी हाल ही मे श्वेता तिवारी तब विवादों में आ गईं जब उन्होंने बयान दिया कि- “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं”।

दीपिका कक्कड़

Dipika Kakar

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद शोएब इब्राहिम के साथ शादी की। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम के परिवार के रंग में रंग गईं। फैंस को दीपिका कक्कड़ में आया ये बदलाव ज्यादा पसंद नहीं आया। यही वजह है कि दीपिका कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती रहती हैं।

फैंस दावा करते हैं कि शोएब इब्राहिम ने घर का काम करवाने के लिए दीपिका कक्कड़ से शादी की है। कई बार तो ट्रोलर्स ने दीपिका कक्कड़ की हालत ही खराब कर दी थी। जिसके बाद शोएब इब्राहिम ने बीच में आकर ट्रोलर्स की क्लास लगाई थी।

अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे अचानक ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। जैसे ही अंकिता लोखंडे ने मीडिया के सामने आकर बोलना शुरू किया वैसे ही वो लोगों की नजरों में आ गईं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने अंकिता लोखंडे को धोखेबाज बताना शुरू कर दिया था।

लोगों का कहना था कि अंकिता लोखंडे भी बाकी स्टार्स की तरह सुशांत सिंह राजपूत की मौत का फायदा उठा रही हैं ताकि वो भी सुर्खियों में बनी रहें। इसके अलावा अंकिता लोखंडे अपने और विक्की जैन के रिश्ते की वजह से भी हेटर्स के निशाने पर रह चुकी हैं। जब भी अंकिता लोखंडे का नाम विक्की जैन के साथ जोड़ा जाता तब तब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको ट्रोल करना शुरू कर देते थे।

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी ने कुछ समय पहले ही अपने पति विवयन डीसेना से तलाक लिया है। तलाक से पहले कई बार वाहबिज दोराबजी फैंस के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं।

एक समय तो ऐसा भी आया था जब लोगों ने वाहबिज दोराबजी को गोल्ड डिगर का टैग देना शुरू कर दिया था। लोगों का मानना था कि वाहबिज दोराबजी ने विवियन से केवल पैसों के लिए शादी की थी। जिसके बाद वाहबिज दोराबजी ने ट्रोलर्स की अच्छे से खबर ली थी।

निशा रावल

बीते साल निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। जैसे ही निशा रावल ने अपने पति के खिलाफ बयान दिया वैसे ही लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था। करण मेहरा के फैंस दावा कर रहे थे कि निशा रावल रुपयों के लालच में आकर ये सब कर रही हैं। उस दौरान निशा रावल को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें शुरू हो गई थीं।

रश्मि देसाई

नंदीश संधू के साथ तलाक होने के बाद रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। इस दौरान रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरीं। बाद में रश्मि देसाई को अरहान खान की शादी और बच्चे की सच्चाई के बारे में पता चला। सलमान खान के खुलासे की वजह से रश्मि देसाई ने अरहान खान के ब्रेकअप कर लिया था।

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के ब्रेकअप का खूब तमाशा बना था। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुईं। ‘बिग बॉस 15’ के दौरान भी लोगों ने रश्मि देसाई का नाम उमर रियाज के साथ जोड़ दिया।

राखी सावंत

राखी सावंत भी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। राखी सावंत की शादी की खबर ने पहले तो खूब सनसनी मचाई। हर कोई जानना चाहता था कि राखी सावंत ने किससे शादी की है।

जिसके बाद बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने रितेश के साथ एंट्री मारी। रितेश के बिग बॉस 15 में जाते ही राखी सावंत बुरी तरह ट्रोल हो गई थीं। सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा था कि राखी सावंत बिग बॉस के एक कैमरामैन को अपना पति बनाकर ले गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने राखी सावंत की खूब खिल्ली उड़ाई थी।

सोफिया हयात

बिग बॉस स्टार सोफिया हयात भी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से कई बार फैंस के निशाने पर आ चुकी हैं। तलाक होने के बाद सोफिया हयात ने जमकर सुर्खियां बटोरीं।

पहले तो सोफिया हयात ने दावा किया था कि उन्होंने सन्यास ले लिया है। बाद में सोफिया हयात और उनके बॉयफ्रेंड की इंटीमेट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। जिसके बाद फैंस को लगने लगा था कि लाइमलाइट में आने के लिए सोफिया हयात ने फैंस से झूठ बोला था।

Back to top button