बॉलीवुड

PICS: बोल्डनेस मामले में सनी लियोनी पर भी भरी पड़ती है ‘उतरन’ की इच्छा, देखने वालों को आ जाए शर्म

छोटे पर्दे की कई अदाकाराएं बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह लोकप्रियता रखती है. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है और सोशल मीडिया के इस दौर में वे अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है.

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा टीना दत्ता (Tina Datta) फिलहाल अपने बोल्ड और हॉट अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बता दें कि टीना दत्ता (Tina Datta) मशहूर सीरियल ‘उतरन’ (Uttaran) में काम कर चुकी है.

Tina Datta

इस धारावाहिक ने उन्हें अच्छी ख़ासी पहचान दिलाई थी. धारावाहिक में उन्होंने इच्छा नाम की लड़की का रोल अदा किया था.

Tina Datta

उतरन धारावाहिक में टीना बेहद साधारण अंदाज में नज़र आती थीं लेकिन वे अपनी असल ज़िंदगी में काफी ग्लैमरस है और वे काफी हॉट है.

Tina Datta

वे अपनी ख़ूबसूरती के साथ ही अपने तमाम चाहने वालों को अपने हॉट अंदाज से भी प्रभावित करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें साझा की है जो कि काफी वायरल हो रही है.

tina datta

सोशल मीडिया पर टीना की एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 28 लाख ( 2.8 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Tina Datta

Tina Datta

टीना की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का माथा चकरा जाता है. टीना अक्सर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती है. हाल ही में उन्होंने टेबल पर हाथ के बल लेटकर एक से बढ़कर एक पोज दिए थे. उनकी तस्वीरें काफी चर्चा में भी रही थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने इन्हें काफी पसंद किया था और ख़ूब कमेंट्स भी किए थे.

Tina Datta

टीना ने इस दौरान हरे रंग की लॉग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहन रखा था. वे इसमें काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं. वहीं उनके किलर लोग उन्हें और अधिक कातिलाना बना रहे थे. अपने इस लुक को अभिनेत्री ने गले में पतले से स्टाइलिश नेकलेस और हाई पोनी के साथ कंप्लीट किया था.

Tina Datta

टीना अब तक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से 3300 से अधिक पोस्ट कर चुकी हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

tina dutta

फैंस की निगाहें उनके तस्वीरों पर टिकी रह जाती है. वे कभी टेबल पर लेटकर हॉट पोज देती है तो कभी बिकिनी पहनकर कहर ढहाती है.

Tina Datta

बता दें कि टीना दत्ता का जन्म 27 नवंबर 1991 को कोलकाता में हुआ था. उन्होंने ‘उतरन’ के अलावा और भी कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है.

tina datta

Back to top button