समाचार

सूरत में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा खेल, पुलिस जब ग्राहक बनकर पहुंची तो 8 महिलाएं…

पुलिस और प्रशासन की लाख सख्ती के बाद भी कई जगह जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चलने लगता है। इस धंधे में शामिल लोगों का मन इतना बढ़ जाता है कि खुल्लम-खुल्ला इसे गंदे धंधे को करने में हिचकिचाहट महसूस नहीं करते हैं। पुलिस ने सूरत में इसी तरह के एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

सूरत शहर के डिंडोली इलाके में पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर वेश्यावृत्ति के गंदे धंधे का पर्दाफाश किया है। जब पुलिस ने सेक्स रैकेट के इस ठिकाने पर छापा मारा तो वहां 8 महिलाओं और 5 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने तुरंत ही इन सभी 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आगे आपको बताएंगे कि पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए क्या ट्रिक अपनाई।

डमी ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के डिंडोली क्षेत्र के मार्क प्वाइंट परिसर में पिछले कुछ समय से पुलिस को देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। हालांकि पुलिस के छापे मारने से पहले पूरी तरह आश्वस्त होना चाहती थी कि रेड के दौरान इनको भनक ना लगे जिससे वे भागने में कामयाब हो जाएं।

आज जब फिर पुलिस को सूचना मिली कि मार्क प्वाइंट परिसर में कुछ युवक-युवती देह व्यापार इस समय लिप्त हैं तो पुलिस ने एक डमी ग्राहक भेजकर जाल बिछाया। जिसके बाद पुलिस ने महिला टीम के साथ मौके पर छापा मारा तो 8 महिलाएं और 5 पुरुष मिले।

पुलिस जांच में सामने आया कि सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड भावनगर में बाहर की महिलाओं और ग्राहकों को वेश्यावृत्ति में शामिल करने के लिए इस्तेमाल कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई के लिए डिंडोली थाने ले गई है।

इस सेक्स रैकेट के पर्दाफाश से आसपास के लोगों ने काफी राहत महसूस की है। लोगों का कहना था कि इन असामाजिक तत्वों ने इलाके के लोगों के जीवन को बुरी तरह प्रभावित कर दिया था। पुलिस कार्रवाई से लोगों में काफी खुशी है।

Back to top button
?>