विशेष

बहनों के साथ दूल्हे ने मारी शानदार एंट्री; दुल्हन देखती रह गई: देखें वीडियो

अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जो काफी सुर्खियां बटोरती है। मालूम हो कि इसमें कई ऐसी वीडियो होती हैं, जो सूचनाप्रद और मोटिवेशन की होती है तो कुछ ऐसी भी होती है।

Bride Groom Video

जिसे देखकर हंसी छूट जाना स्वाभाविक सी बात होती है। वैसे आजकल शादी की विडोज वायरल होना भी एक चलन बनता जा रहा है और ऐसी वीडियो अक्सर वायरल होती रहती है। ऐसी ही एक वीडियो हाल-फ़िलहाल में वायरल हो रही है।

Bride Groom Video

बता दें कि इस वायरल वीडियो में दूल्हा कुछ ऐसा करता हुआ नजर आता है, जिसकी वजह से दुल्हन पक्ष के लोग भी नजर नहीं हटा पाते और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है।

गौरतलब हो कि डिजिटल दौर का चलन जबसे बढ़ा है तो उसी के साथ शादियों का तरीका भी काफी बदल गया है और अब नए- नए तरीके से दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। अभी बीते दिनों भोपाल की वायरल हुई शादी तो आपके जेहन में होगी ही, जिसमें लड़की अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हे के घर बारात लेकर जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WeddingzWorld (@weddingzworld)

वहीं अब जो वीडियो वायरल ही रही है। उसमें दूल्हा जोरदार तरीके से एंट्री मारता है और उसे देख सभी लोग इंप्रेस हो जाते हैं। गौरतलब हो कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के घर दूल्हा बारात लेकर पहुंचता है, लेकिन जैसे ही दुल्हन पर नजर पड़ती है दूल्हा और उसकी बहनें ‘साजन जी घर आए’ गाने पर शानदार डांस कर सबका दिल जीत लेती हैं।

Bride Groom Video

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे की बहनों ने अपने भाई की शादी को खास बनाने के लिए कितना बेहतरीन काम किया है और उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर दुल्हन के सामने ‘साजन जी घर आए’ गाने पर परफॉर्मेंस दिया।

वहीं जब दुल्हन ने ये नजारा देखा तो वो भी अपनी खुशी रोक नहीं पाई और दुल्हन के साथ-साथ उसके घरवाले और शादी में आए गेस्ट भी लड़के वालों की परफॉर्मेंस पर फिदा हो गए। इसके अलावा मालूम हो कि इस वीडियो पर अब काफी लोग प्यार लुटा रहें हैं और इस वीडियो को weddingzworld नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।

Back to top button