Viral

पापा की चिंता में परेशान हुई मासूम बेटी तो रोके नहीं रुके उसके आंसू: रुला देगा ये इमोशनल Video

मुझे पापा की टेंशन होती है, क्या करूं.. नन्‍हीं मासूम बेटी का ये वीडियो देख लोग हुए भावुक, देखें Video

बेटियां अगर पापा की परी होती हैं तो बेटियों को लिए उनके पापा भी सबसे बड़े हीरो होते हैं। पापा अगर बेटियों की चिंता में रातदिन लगे रहते हैं तो बेटियां भी पापा की चिंता करने में पीछे नहीं रहतीं। पापा-बेटी के इसी प्यार भरे रिश्ते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पापा की नन्हीं-दुलारी बेटी अपने पापा की चिंता में इतना परेशान हो जाती है कि उसके आंसू रोके नहीं रुकते। बेटी की मम्मी उसे लाख समझाती है लेकिन उसे पापा की इतनी चिंता और टेंशन है कि वो मम्मी की भी नहीं सुनती है।

मासूम बेटी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मासूम बच्‍ची अपने पापा की चिंता करते हुए ऐसे रो रही है कि जिसे सुनकर आपके भी आंखे नम हो जाएंगी। हर कोई इस वीडियो पर इमोशनल होकर अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त कर रहा है।

करीब दो मिनट के इस वीडियो में स्‍कूल से लौटकर आईं बच्‍ची अपने पापा की चिंता करते हुए रोती हुई नजर आ रही है। जब मां उससे पूछती है कि आप क्‍यों रही हैं, मैंने तो डांटा भी नहीं मारा भी नहीं फिर क्‍यों रो रही है। ये सुनकर बच्‍ची और रोने लगती है। मां के दोबारा पूछने पर बोलती है पहले ये रिकार्डिंग करना बंद करो तब बताऊंगी मां। मां कहती पहले आप बताओ कि क्या बात है तो उसके आंखों से आंसू बहने लगते हैं।

मुझे पापा की बहुत चिंता होती है

बेटी मां से कहती हैं कि मुझे दुख होता है कि पापा दिन भर भूखे प्‍यासे काम करते हैं और रात में भी अब बिना खाना खाए दुकान पर चले गए, पापा कुछ नहीं खाते, बस काम-काम और काम, मुझे पापा की बहुत चिंता होती …… बेटी की पूरी बात सुनकर लोग भावुक हो रहे हैं और कह रहे हैं कि जिन लड़कियों को बेटियां बोझ लगती है वो इस वीडियो को जरूर देख लें।

सोशल मीडिया पर भावुक कमेंट

कई सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ट्वीटर पर एक आईएएस अधिकारी ने भी ये वीडियो शेयर किया है उन्‍होंने वीडियो के कैप्‍शन में लिखा – मुझे पापा की टेंशन होती है, क्या करूं। वहीं एक फेसबुक यूजर ने लिखा इसीलिए बेटी की विदाई के बाद सबसे ज्यादा दुख पिता को ही होता है।


एक पत्रकार ने इसे शेयर कर लिखा- पापा की इतनी फिक्र “ये होती हैं बेटि‍यां” जिन लोगों को बेटियां बोझ लगती वो एक बार वीडियो जरूर देख लें।


बेटे-बेटी एक समान

बेटियां पापा की दुलारी होती हैं, और बेटियों के पिता उनकी जिंदगी के हीरो होते हैं। बेटियां जिन्‍हें पराया धन कहा जाता है उनकी विदाई के बाद पिता का घर सूना हो जाता है। लेकिन आज भी समाज में बहुत से परिवारों में लड़के और लड़कियों में भेद किया जाता है। बेटियों के जन्‍म पर खुशी नहीं मनाई जाती, बेटे की तरह उन्‍हें अधिकार नहीं दिए जाते। जबकि बेटियां निस्‍वार्थ भाव से अपने मां-बाप पर प्‍यार न्‍यौछावर करती हैं।

Back to top button
?>