विशेष

सूटकेस में छिपाकर गर्लफ्रेंड को ले जा रहा था छात्र, पकड़ाया तो लोगो ने कहा सलाम है इस लड़के को…

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जिसमें कुछ वीडियो ऐसी होती है, जो हमें बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देती है। वहीं कुछ ऐसी भी होती है जो हंसी-मजाक से संबंधित होती है, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही। वह हमें बहुत कुछ सोचने पर विवश कर रही है। आइए ऐसे में समझें पूरी कहानी.

Student Hides His Girlfriend Inside Suitcase

बता दें कि दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral on Social Media) हो रही है। जिसके मुताबिक यह दावा किया जा रहा है कि एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस में छिपाकर अपने कॉलेज के हॉस्टल से बाहर लेकर जा रहा था, मगर बेचारे की किस्मत इतनी ख़राब थी कि वो धरा गया। वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।

Student Hides His Girlfriend Inside Suitcase

बता दें कि ट्वीट मुताबिक यह वीडियो मणिपाल यूनिवर्सिटी का है और वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस में भरकर ले जा रहा है, लेकिन जब इस शख्स की गेट के पास तलाशी ली जाती है तो वो सूटकेस से थोड़ा पीछे हट जाता है। वहीं जब सिक्योरिटी वाले सूटकेस को खोलते हैं तो अंदर से लड़की निकलती है। हाँ इस वीडियो की पुख्ता जानकारी नहीं है कि वीडियो कब का है लेकिन यह वीडियो अब काफी सुर्खियों में आ गया है।


मालूम हो कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ‘PLidhoo’ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र लिखा कि, “ये बहुत ही फनी वीडियो है। मणिपुर यूनिवर्सिटी में एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोली में भरकर ले जा रहा है। लगता है कि इसपर नेटफ्लिक्स का असर पड़ गया है।” वहीं आखिर में बता दें कि इस वीडियो को अब सोशल मीडिया यूजर हाथों हाथ ले रहें और जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “इन बच्चों को मेरा सलाम।” वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट में लिखा है,” मैं हैरान हूं।” इतना ही नहीं इसके अलावा भी कमेंट आ रहें हैं, जिसमें कोई लिख रहा है कि GTA India, तो कोई लिख रहा इमोशनल बैगेज।


विशेष:- इस खबर में दी गई जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर है, ऐसे में इसकी सत्यता के बारे में न्यूज़ ट्रेंड का कोई लेना-देना नहीं है।

Back to top button
?>