बॉलीवुड

मैंने पेंट नहीं पहनी है’ चिल्लाती हुई नज़र आई उर्फी जावेद, मिन्नतें की पेपराजी से लेकिन नहीं माने

अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद की पहचान का दो अहम कारण है। जी हाँ एक तो उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वहीं उनकी दूसरी पहचान उनके अतंरगी कपडे हैं। जिसकी वजह से अक्सर वो लाइम लाइट में रहती है और पैपराजी भी उनके पीछे पड़े रहते हैं ताकि उन्हें कुछ अच्छा मसालेदार कंटेंट मिल सके।

Urfi Javed Video

लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि उर्फी जावेद के सामने कैमरा हो और वो पोज न दें? नहीं ना, लेकिन हम आपको बता दें कि अब कुछ ऐसा ही हुआ है और पैपराजी से घिरी रहने वाली Urfi Javed कैमरे के सामने से भागती नजर आईं। आइए ऐसे में समझें कि आखिर क्या है पूरा मामला…

Urfi Javed

बता दें कि पैपराजी और कैमरा दोनों की पसंदीदा कलाकार कोई फिल्म इंडस्ट्री में है, तो उर्फी जावेद ही है। जी हाँ अक्सर वो कैमरे के सामने अपने अतरंगी पोज देती रहती है। इतना ही नहीं उनकी पहचान एक खुले विचारों वाली लड़की के रूप में है। जो कुछ भी पहनती और बोलती है। लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है।

जिसमें वो जिम के बाहर दिख रही है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi) कैमरामैन को देखने के बाद दौड़ लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। मालूम हो ऐसे में जब उनसे पैपराजी कहते हैं उर्फी (Urfi) जी रुक जाइए, तो वो कहती हैं कि मैंने पैंट नहीं पहनी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)


वहीं बता दें कि इस वीडियो में इसके बाद पैपराजी उन्हें कहते हैं कोई नहीं आप ऐसे भी बहुत ज्यादा अच्छी लग रही हैं। लेकिन फिर भी वो नहीं रूकती है और अब उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) की यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है और इस वीडियो को बॉलीवुड बज (Bollywood Buzz) के द्वारा शेयर किया गया है। आखिर में बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed Age) अभी महज 25 साल की हैं और बीते दिनों उन्होंने सिंगर कुंवर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था और इस वीडियो में ठंड से उर्फी की हालत खराब होती दिख रही थी।

Back to top button