बॉलीवुड

मौका मिला तो दोबारा खान परिवार की बहू बनूंगी, जब मलाइका ने की ससुराल की तारीफ़, फिर ले लिया तलाक

एक समय हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान की जोड़ी काफी लोकप्रिय थी. दोनों की गिनती हिंदी सिनेमा में पावर कपल के रुप में होती थी. हालांकि दोनों कलाकारों ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़ ली थी.

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका और अरबाज खान के तलाक से उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा था. लेकिन किसी कारणवश दोनों को अलग होना पड़ा था. हालांकि दोनों तलाक से पहले एक दूजे के साथ मजबूत और ख़ास रिश्ता साझा करते थे. आज हम आपको बताएंगे कि एक समय मलाइका की अपने ससुराल के प्रति कैसी सोच और कैसा नज़रिया था.

malaika arora and arbaaz khan

जिस बात को लेकर हम आपसे चर्चा कर रहे हैं उसके बारे में खुद मलाइका अरोरा ने चर्चा की थी. एक बार मलाइका मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के टॉक शो में पहुंची थी. तब उन्होंने इस विषय पर बात की थी. बता दें कि यह बात उस समय की है जब मलाइका और अरबाज पति-पत्नी थे. दोनों ने उस समय तलाक नहीं लिया था.

arbaaz khan malaika arora

मलाइका करण जौहर के शो पर अरबाज खान के साथ पहुंची थी. तब करण के सामने मलाइका ने खान परिवार की तारीफ़ की थी. अपने ससुराल की तारीफ़ में अभिनेत्री ने कहा था कि, ”मेरे ससुराल वाले बेहद सपोर्टिव और आज़ाद खयाल के लोग हैं. वे सबसे बेहद अदब और इज्जत से पेश आते हैं. अगर मुझे मौक़ा मिले तो मैं दोबारा खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी”.

malaika arora and arbaaz

चाहे मलाइका ने एक समय यह कहा हो कि मैं दोबारा से खान परिवार की बहू बनना चाहूंगी. हालांकि उनका अपने पति के साथ इस जन्म में ही रिश्ता टूट गया. समय के साथ चीजें बदल गई और दोनों की राहें अलग हो गई. बता दें कि साल 2017 में दोनों के तलाक से पहले ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की ख़बरें सामने आने लगी थी.

malaika arora and arbaaz khan

बता दें कि मलाइका और अरबाज की पहली मुलाक़ात साल 1993 में हुई थी. तब दोनों एक कॉफी एड की शूटिंग के लिए मिले थे. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरु कर दिया. मलाइका और अरबाज ने करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया. इसके बाद वे शादी के बंधन में बंध गए.

malaika arora and arbaaz

मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी. दोनों ने मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी. शादी के बाद कपल के घर एक बेटे ने जन्म लिया जिसका नाम अरहान खान है. अरहान 19 साल का हो चुका है और विदेश में पढ़ाई कर रहा है. तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली थी.

अब अर्जुन के प्यार में पागल है मलाइका…

malaika and arjun

बताया जाता है कि मलाइका और अरबाज का तलाक अर्जुन कपूर के कारण हुआ था. दरअसल दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें मलाइका और अरबाज के तलाक से पहले ही आने लगी थी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार खुलकर किया है. अब दोनों को फैंस की शादी का इंतज़ार है.

अरबाज की गर्लफ्रेंड है विदेशी मॉडल…

arbaaz and georgia 1

वहीं अरबाज की बात करे तो वे खुद से 22 साल छोटी जार्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं. जार्जिया एक विदेशी मॉडल हैं. दोनों का अफ़ेयर मलाइका और अरबाज के तलाक के बाद से ही चल रहा है.

Back to top button
?>