बॉलीवुड

बिग बॉस से निकलते ही मुश्किल हुआ देवोलीना भट्टाचार्जी का जीवन, व्हीलचेयर पर एक्ट्रेस आईं नजर

बिग बॉस- 15 का समापन हो चुका है, लेकिन यह सीजन एक प्रतिभागी के लिए मुश्किलों से भरा रहा और वो नाम कोई और नहीं बल्कि मशहूर टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी का है। जी हाँ बता दें कि इस शो के दौरान उन्हें एक टास्क पूरा करना काफी महंगा पड़ गया। जिसकी वजह से उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा और अब उन्होंने अपने इसी जख्म से जुडी बातें साझा की है। आइए ऐसे में समझें यह दर्द भरी कहानी…

Devoleena Bhattacharjee

बता दें की टीवी की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस- 15 में घंटों खड़े रहकर एक टास्क पूरा किया था और इसी टास्क की वजह से उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी। इतना ही नहीं मालूम हो कि मीडिया में रिपोर्ट ऐसी भी आईं कि उन्हें पैंट में भी टास्क के दौरान पेशाब करना पड़ा था और इसके बाद उनकी तबियत ज्यादा ही खराब हो गई थी। उनके पैर की एक नर्व काम नहीं कर रही थी। जिससे उनका चलना भी मुश्किल हो रहा था। इसलिए उन्हें बिग बॉस- 15 से निकलते ही ऑपरेशन करवाना पड़ा था।

Devoleena Bhattacharjee

वहीं अब एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी हालत कैसी है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है। हालांकि अभी भी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और उन्होंने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो वॉकर लेकर चल रही हैं। इसके अलावा उन्हें व्हीलचेयर पर अस्पताल भी जाना पड़ा था। ऐसे में उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। इसके अलावा इस वीडियो में अस्पताल के बेड पर और फिर बोकर का सहारा लेकर चलती हुई देवोलीना दिखाई दे रही है।

Devoleena Bhattacharjee

बता दें कि देवोलीना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बैकग्राउंड गीत भी बज रहा है। जिसके बोल हैं- ‘दिल है छोटा सा’। वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि , “बिग बॉस- 15 में मेरा सफर एक रोलर कोस्टर की सवारी था। मैं मानसिक, शारीरिक या भावनात्मक रूप से बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरी। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पोल टास्क के दौरान मैं चोटिल हो गई और पैर पूरी तरह गिर गया था”।

Devoleena Bhattacharjee

इतना ही नहीं अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा कि , “बिग बॉस-15 से निकलने के बाद, मुझे तुरंत नर्व डीकम्प्रेशन सर्जरी करवानी पड़ी। खैर, यह वह समय था जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था और मुझे नहीं पता था कि मेरे आसपास मेरी मां या भाई के बिना इससे कैसे निपटना है और इसके बारे में सोचने का समय नहीं था, इसलिए मैंने सर्जरी करवा ली। इस मुश्किल समय में मेरी इच्छा शक्ति और भगवान ने मुझे ताकत दी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)


वहीं बता दें कि अपने इस दर्द भरे सफर के बारें में देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे लिखा कि, “आज मैं मुश्किलों और चुनौतियों से लड़ते हुए अपने प्यार एंजिल भट्टाचार्जी (देवोलीना का टॉगी) के साथ घर पर आ गई हूं। आप सभी को ढेर सारा प्यार। आपके आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद मां। शुक्रिया भाई, शान, हर्षिता, सादिया, जोंटू, सृष्टि, लक्ष्मी, विकास ने मेरा ख्याल रखा। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए मेरे सभी फैंस, शुभचिंतकों का धन्यवाद।”

Devoleena Bhattacharjee

वहीं आखिर में बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस- 13 और 14 में भी हिस्सा लिया था। इतना ही नहीं देवोलीना को बिग बॉस- 13 बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था, क्योंकि उन्हें बैक इंजरी हो गई थी। इसके अलावा बता दें कि देवोलीना ने ‘साथ निभाना साथिया’ से पहचान मिली थी और इस शो में वो गोपी बहू के किरदार में थीं।

Back to top button
?>