समाचार

पहले हनीट्रैप में फंसाया फिर युवती ने किया 10 लाख रुपये की मांग, इस तरह से छूटी लड़के की जान

खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाने वाले लोग अक्सर फंसते हैं। इसी तरह का एक जाल या ट्रैप है हनीट्रैप, जो ऐसे लोगों को अपने जाल में फंसा कर खूब उगाही करता है। परेशान होते-होते जब ऐसे लोगों की हिम्मत जवाब दे जाती है तो उन्हें पुलिस के सामने पूरी बात बताने के अलावा कोई चारा नहीं बचता। ऐसा एक मामला राजस्थान के दौसा में सामने आया है जहां एक शख्स युवती के हनीट्रैप में फंस कर बुरी तरह परेशान हो गया और उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

10 लाख दो नहीं तो फंसा दूंगी

राजस्थान के दौसा जिले में हनीट्रैप के मामले में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सुमन मिश्रा नाम की यह महिला पहले लोगों से दोस्ती करती थी, बाद में उन पर रेप का झूठा केस दर्ज कराने के नाम पर ब्लैकमेलिंग करके उनसे लाखों रुपये ऐंठती थी। हाल ही में सुमन ने एक व्यक्ति को दुष्कर्म के केस में फंसाने के नाम पर उससे 10 लाख रुपये की डिमांड की थी। जबकि 1.5 लाख रुपये वह पहले ही इस शख्स से ऐंठ चुकी थी। आपको आगे बताएंगे 5 लोगों को पहले ही इस तरह फंसा चुकी थी आरोपी महिला।

पहले 5 झूठे आरोप लगा चुकी है महिला

पुलिस के मुताबिक सुमन इस तरह के पांच झूठे मामले जयपुर के अलग-अलग थानों में दर्ज करवा चुकी है। सुमन के खिलाफ जयपुर के कई थानों में ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं।

कोतवाली थाना के एसएचओ लाल सिंह ने बताया कि सुमन के खिलाफ अक्टूबर 2020 में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें इस ब्लैकमेलिंग. के बारे में बताया गया था। उसी के चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुमन को गिरफ्तार किया है। और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जयपुर में भी सामने आ चुका है ऐसा मामला

इससे पहले भी जयपुर से ऐसा ही हनीट्रैप एक मामला सामने आया था, जिसमें आरोपी महिला को तीन लाख रुपये लेते हुए पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ़्तार किया था। पुलिस थाने में एक LDC ने विवेक शर्मा और उसकी पत्नी प्रिया शर्मा के खिलाफ ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पैसे का सौदा करवाने वाले दलाल शिवराम मीणा को भी गिरफ्तार किया था।

Back to top button