समाचार

देवर ने भाभी की इज्जत पर रखा हाथ, तो गुस्से से तमतमाई भाभी ने चाकू से काट दिया प्राइवेट पार्ट…

कानपुर (यूपी)! यूपी में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। वहीं इसी बीच कानपुर से एक ऐसी ख़बर निकलकर आई है। जिसने लोगों के कान खड़े कर दिए। जी हां यूपी के कानपुर स्थित बिल्हौर (Bilhaur) विधानसभा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गौरतलब हो कि मामला कुछ ऐसा है कि हुआ कुछ यूं कि यहां एक देवर ने भाभी की ही इज्जत पर हाथ रख दिया। वहीं इसके बाद जो हुआ उसको सुनकर आपका रूह कांप जाएगा। वैसे देवर ने ग़लत कृत्य किया, उसकी सजा उसे मिली चाहिए। लेकिन गुस्से में तमतमाई भाभी ने जो कदम उठाया। वह काफ़ी खौफनाक मंज़र वाला दृश्य है। आइए ऐसे में जानें यह पूरी खौफनाक कहानी…

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब देवर ने भाभी की इज़्ज़त पर हाथ रखा तो महिला ने भी पलट कर क्रिया के रूप में प्रतिक्रिया किया और चाकू (Knife) से देवर के प्राइवेट पार्ट पर धारदार वार कर दिया। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि हमला चूंकि बड़ा है और प्राइवेट पार्ट 40 प्रतिशत तक कट चुका है। ऐसे में युवक की हालत काफ़ी गंभीर है।

मालूम हो कि यह पूरा खौफनाक मंजर बिल्हौर थाना क्षेत्र के बदल नवादा गांव का है और इस हमले के बाद बताया जा रहा कि भाभी ने भी खुद को चाकू मार ली। फिलहाल, भाभी द्वारा कलाई की नस काट लेने की सूचना भी निकलकर आ रही है और दोनो को पहले सीएचसी फिर वहां से हैलट अस्पताल रेफर किया गया है।

यह है पूरा मामला…

बता दें कि रुबीना अपने पति जानू के साथ बिल्हौर थाना क्षेत्र के बदल नवादा में रहती है और उसका देवर सोनू भी साथ में ही रहता है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दें कि रुबीना का अपने देवर से अवैध संबंध की बात निकलकर आईं हैं और उसका पति दिमागी रूप से कमजोर है। लेकिन इसी बीच हाल-फिलहाल में हुआ कुछ यूं कि भाभी और देवर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर क्या था इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से देवर के प्राइवेट पार्ट पर हमला बोला दिया और बाद में महिला ने भी अपने हाथों की नस काट ली।

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में बिल्हौर थाने के एसएसआई (SSI) विमल प्रकाश वैगा ने कहा कि दोनों को उपचार हेतु भेजा गया है और तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर एक्‍शन लिया जाएगा। अभी तक इस मामले की तहरीर दर्ज नहीं हुई है, इसलिए पुलिस आगे कोई भी कदम नहीं उठा सकती।

Back to top button