Viralदिलचस्प

Video: ट्रेडमिल पर रहिए अलर्ट, 2 सहेलियां बात करते-करते कर रही थीं ट्रेडमिल, फिर एक लड़की…

जो भी जिम जाता है उनमें ज्यातादर लोग ट्रेडमिल पर जरूर एक बार ट्राई करते हैं। बहुत से लोग तो अपने घर में ट्रेडमिल रखे हुए हैं। इसमें शक नहीं कि ट्रेडमिल पर दौड़ाना लोगों को फिट रखता है, लेकिन इसका इस्तेमाल करते समय अलर्ट रहने की भी जरूरत होती क्योंकि थोड़ी से भी चूक हुई तो लेने के देने पड़ सकते हैं। ट्रेडमिल पर रनिंग का इसी तरह का एक वीडियो इस समय बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में दो लड़कियां जिम में ट्रेडमिल (Treadmill) पर एक्सरसाइज कर रही हैं। इस दौरान दोनों बातचीत में लग जाती हैं और फिर ऐसा होता है जिसे देखकर एक बार आप चौकेंगे फिर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आपको दिखाते हैं-

 ट्रेडमिल करते वक्त गॉशिप में मशगूल थीं

यह वायरल वीडियो एक जिम का है। इसमें आप देखेंगे कि 2 लड़कियां ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज (Exercise) कर रही हैं। दोनों एक्सरसाइज करते हुए बातें कर रहीं हैं। बात करते-करते एक लड़की इतना खो जाती है कि उसका ध्यान दौड़ने पर नहीं रहता है और वह ट्रेडमिल (Treadmill) पर गिर जाती है। वह संभलने की कोशिश करती है, लेकिन ट्रेडमिल के चालू होने की वजह से वह 2-3 बार और लड़खड़ा जाती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Doctor Sahiba (@masti_ki_pathshaaala)

अपनी लापरवाही से गिरी लड़की को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। कई यूजर्स इस वीडियो को सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं।

ट्रेडमिल पर सावधानी जरूरी

ट्रेडमिल करते वक्त सावधानी जरूरी है। इस वायरल वीडियो में ट्रेडमिल पर लड़खड़ाई लड़की को चोट तो नहीं आई, लेकिन कई बार ट्रेडमिल पर बैलेंस खोकर लोग गिरे हैं और उन्हें चोट भी आई है। साथ ही एक्सपर्ट लगातार काफी देर तक ट्रेडमिल करने से भी मना करते हैं। ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त दिल की गति रुकने से मौत की भी घटना हो चुकी है। इस लिए ट्रेडमिल कीजिए लेकिन सावधानी के साथ।

Back to top button