राशिफल

Rashifal 29 January: आज दोपहर शुक्र हो रहे हैं मार्गी, इन 5 राशि वालों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव

हम आपको शनिवार 29 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। 29 जनवरी को दोपहर 2 बजकर 14 मिनट पर शुक्राचार्य धनु राशि में मार्गी होंगे। इनके मार्गी होने का आपकी राशि पर कैसा प्रभाव रहेगा? यह इस राशिफल में बता रहे हैं। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 29 January 2022

shanidev

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपके यश में वृद्धि होगी। व्यापार में अच्छा खासा लाभ होगा। निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है। पूर्व में लिया गया कोई निर्णय गलत हो सकता है जिस कारण हानि भी उठानी पड़ सकती है। भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें। लाभ में वृद्धि होगी। किसी के बहकावे में आकर कोई फैसला ना करें। सफलता आपका बेताबी से इंतज़ार कर रही है। थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

व्यापार में साझेदारी फायदेमंद साबित होगी। कार्यक्षेत्र में कई नए विकल्प मिलेंगे। शुभ कामों पर ध्यान देंगे। आज आपके विरोधी भी पीठ पीछे आपकी तारीफ़ करेंगे। आप अपने शानदार प्रदर्शन से अपने बॉस का भी दिल और भरोसा जीत लेंगे। आज वे आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। मित्रों एवं परिजनों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। आर्थिक योजनाओं में किया गया निवेश आगे चलकर लाभकारी प्रतीत होगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज कार्य पूर्ण होने तक अपनी योजनाओं का खुलासा न करें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े। आज प्रतिद्वंदी आपके लाभ को प्रभावित कर सकते हैं इसलिए सावधानी से कार्यों को पूरा करें। आपकी नौकरी के लिए की गई सभी तरह के प्रयासों के परिणाम का समय आ चुका है। आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

मित्रों की तर्क युक्त बातें आज आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। पैसों की बात करें तो कोई भी आर्थिक फैसला बिना सोचे समझे न लें तो बेहतर होगा। अपने पिता या किसी भरोसेमंद व्यक्ति से सलाह जरूर लें, इससे आपका ही फायदा होगा। आपका एक गलत निर्णय आपके पूरे परिवार को प्रभावित कर सकता है। छात्रों को मित्रों का सुख व सहयोग प्राप्त होगा जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपके वरिष्ठ सहकर्मी और रिश्तेदार मदद का हाथ बढाएंगे। अगर आप आयात-निर्यात आदि के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको लाभ होगा। आपके अंदर उत्साह बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं। आपको दूसरों के मामलों में जरा भी दखल न दें। आपका दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा और उनके साथ घूमने भी जा सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आयेगी। महिलाएं सन्तान के प्रति अति संवेदनशीलता न रखें। आज निश्चित रूप से मोटी कमाई करेंगे। आपको कई स्रोतों से धन कमाने की संभावना है। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुचारू रूप से चलेगा। कम प्रयास से ही कार्यसिद्धि होगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। छोटे बच्चों की संगति में आप समय बिताएंगे तो आपको बहुत अच्छा लगेगा। गुप्त शत्रुओं का अपने पराक्रम से दमन करेंगे।

shani dev

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

तुला राशि वालों की आमदनी में कमी आ सकती है और आपके खर्च बढ़ने की संभावना है। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सीनियर्स का स्पॉर्ट मिलेगा। अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच रहे है तो आज का दिन अच्छा है। आज आपके आस पास के लोग आपको गलत समझ सकते है, इसलिए जो भी बोले सोच समझ कर बोले। किसी बात का अनजाना डर आपको परेशान कर सकता है। व्यापार में किसी नए निवेश की तलाश में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपकी ओर से की गयी छोटी सी गलती महंगी साबित हो सकती है। आप किसी तरह के विचारों या परेशान विचारों में खोए रह सकते हैं। यदि आप साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से चयनित होंगे।कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ सकती है। इसमें आपको सफलता मिलने की भी योग बने रहेंगे। यदि आप छोटे बच्चों की संगति में समय बिताते हैं, तो आप कायाकल्प महसूस करेंगे। यात्रा पर जाने का प्रसंग बनेगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप बहुत समझदारी से काम लें, किसी भी तरह का विवाद आपके लिए मददगार नहीं रहेगा। काम को लेकर यात्रा का योग बन रहा है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। कार्य संबंधी नए विचार आएंगे। कानूनी कामों को लेकर कुछ उलझन हो सकती है। सफलता नहीं मिलने के आसार हैं। कोशिश जारी रखें। कानूनी अड़चन का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज कार्यक्षेत्र पर सभी चीज़ें सुचारू रूप से चलेंगी। अपने करीबियों के साथ धैर्य से काम लें। प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई डील आपके अनुकूल साबित होगी। आप किसी छोटे तनाव से परेशान हो सकते है। जिसके चलते आप अपने कार्य में पूरी तरह से अपना योगदान नहीं दे पाएंगे। इस राशि के जातक आज के दिन अपने भाई-बहनों के साथ घर पर कोई मूवी या मैच देख सकते हैं। विदेश स्थित स्वजनों के शुभ समाचार मिलेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज फालतू खर्च होगा। व्यापार मनोनुकूल लाभ देगा। जोखिम बिलकुल न लें। काम को लेकर बोझ ज्यादा रहेगा। भौतिक सुख में गिरावट का अनुभव करेंगे। लव लाइफ के लिए हालांकि दिन अच्छा है। मुसीबत में फंस सकते हैं। छोटे से प्रवास का आयोजन कर पाएंगे। व्यापारीजनों के व्यापार में वृद्धि होगी। विदेश स्थित स्वजनों के शुभ समाचार मिलेंगे। छात्रों के लिए दिन मुश्किल रहने वाला है। अनैतिक कार्यों से दूर रहें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपको मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार और दोस्तों के साथ शॉपिंग पर जाना मज़ेदार रहेगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाना रोमांचक होगा। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा, दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। आपके घर का माहौल बेहद खुशनुमा होने वाला है। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स से मतभेद का असर आपके करियर पर पड़ सकता है। राजनीति से जुड़े जातकों को लाभ होगा।

आपने Rashifal 29 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 29 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 29 January 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button