बॉलीवुड

साउथ के इन सुपरस्टार्स ने खरीद रखा है खुद का प्राइवेट जेट, एक तो है एयर लाइन कंपनी का मालिक

हिंदी सिनेमा के सितारों के बारे में दर्शक अच्छे से जानते हैं और उनकी लग्ज़री लाइफ़ स्टाइल के बारे में भी हर कोई जानता है. हालांकि दक्षिण भारतीय सिनेमा के सितारों के निजी जीवन और लग्ज़री लाइफ स्टाइल के बारे में फैंस को कम ही जानने का मौक़ा मिलता है.

ऐसे में आज हम आपसे दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ ऐसे बड़े स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक राजा जैसा जीवन जीते हैं. उनके पास जरुरत की हर एक चीज मौजूद है और उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है. हम जिन सितारों के बारे में बता रहे हैं उनके पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है. तो चलिए आज दक्षिण भारत के ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में जान लेते हैं.

राम चरण (Ram Charan)…

राम चरण (Ram Charan) दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय सितारें हैं. वे 14 साल से तेलुगु सिनेमा से जुड़े हुए हैं. बता दें कि रामचरण दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं.

ram charan

राम चरण अक्सर फिल्म शूटिंग के लिए जाने पर और फिल्म प्रमोशन के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही वे परिवार के साथ कहीं बाहर जाने पर भी प्राइवेट जेट से ही जाते हैं.

प्रभास (Prabhas)…

Prabhas

प्रभास (Prabhas) ने फिल्म बाहुबली से देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया था. इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभास की गिनती सुपरस्टार्स में होने लगी थी. जानकारी के मुताबिक़, प्रभास भी एक जेट के मालिक हैं. वे जेट का उपयोग प्रोफेशनल ट्रिप के लिए करते हैं.

रजनीकांत (Rajinikanth)…

Rajinikanth

रजनीकांत (Rajinikanth) को दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े स्टार का दर्जा दिया गया है. दक्षिण भारत में रजनीकांत को भगवान की तरह पूजा जाता है. उन्हें फैंस प्यार से ‘थलाइवा’ भी कहते हैं.

Rajinikanth

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही रजनीकांत हिंदी सिनेमा का भी बड़ा नाम है. रजनीकांत अपने प्राइवेट जेट का उपयोग प्रोफेशनल काम और निजी कार्य दोनों के लिए करते हैं.

अल्लू अर्जुन (Allu arjun)…

Allu arjun

इन दिनों हर ओर अल्लू अर्जुन (Alluarjun) ही छाए हुए हैं. अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ ने सफ़लता के नए झंडे गाड़ दिए हैं और सफ़लता के नए आयाम स्थापित किए हैं. इस फिल्म की दुनियाभर में चर्चा और तारीफें हो रही है.

Allu arjun

‘पुष्पा’ ने अल्लू की लोकप्रियता में और अधिक इजाफ़ा कर दिया है. दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. वे परिवार के साथ जेट में घूमते हुए देखें गए हैं. अल्लू की रईसी का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि 100 करोड़ रूपये का तो उनका घर ही है जो कि हैदराबाद में स्थित है.

जूनियर एनटीआर…

jr ntr

जूनियर एनटीआर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे तेलुगु सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं और उनके दादा एनटी रामा राव आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम थे. इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए सुर्खयों में बने हुए जूनियर एनटीआर करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक हैं और वे भी राजाओं जैसा जीवन जीते हैं. जानकारी के मुताबिक़, जूनियर एनटीआर के पास भी खुद का एक प्राइवेट जेट है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनके जेट की कीमत 80 करोड़ रुपये है.

नागार्जुन…

नागार्जुन दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं. ढेरों दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने के साथ ही नागार्जुन ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य भी एक चर्चित अभिनेता है. वहीं एक्ट्रेस सामंथा उनकी पूर्व बहू हैं. नागार्जुन भी खुद के प्राइवेट जेट से सफ़र करते हैं.

Back to top button