राजनीति

उज्जैन के तांत्रिक बाबा की भविष्यवाणी, बताया उत्तर प्रदेश में इस बार बनेंगी इनकी सरकार

साल 2022 में उत्तर प्रदेश सहित 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कई लोगों के मन में जिज्ञासा है कि यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ का सिक्का चलेगा या नहीं। इसे लेकर उज्जैन के बम बम नाथ अघोरी ने एक बड़ा दावा किया है। यह अघोरी बाबा योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए तंत्र पूजा और यज्ञ-हवन का सहारा ले रहा है।

अघोरी का दावा यूपी में फिर बनेगी योगी सरकार

अघोरी बम बम नाथ ये दावा कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने ये तक कहा है कि देश में मोदी सरकार को भी अपनी सेवा देने का एक और अवसर मिलेगा। योगी आदित्यनाथ की यूपी में जीत के लिए अघोरी बम बम नाथ लगातार तांत्रिक क्रियाएं कर रहे हैं।

पहले भी कर चुके हैं कई भविष्यवाणियाँ

अघोरी बम बम नाथ बीते कई सालों से श्मशान घाट पर तांत्रिक क्रियाएं करते आ रहे हैं। लोग बड़ी संख्या में उनसे अपना आशीर्वाद लेने आते हैं। लोगों का दावा है कि उनकी की गई सभी भविष्यवाणियाँ सत्य होती है। उनके भक्त इंदौर निवासी राधेश्याम बताते हैं की अब तक बाबा ने उन्हें लेकर जो भी भविष्यवाणी की थी वह सब सच निकली। उनके दावे कभी झूठे नहीं पड़ते।

एक ही संप्रदाय से हैं योगी और अघोरी

अघोरी बम बम नाथ कहते हैं कि मेरा किसी धर्म या प्रदाय से कोई लेना देना नहीं है। बस योगी आदित्यनाथ मेरे ही नाथ संप्रदाय से जुड़े हुए हैं और उनका कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है इसलिए मैं उनकी जीत के लिए तांत्रिक क्रियाएं कर रहा हूँ। यूपी जनता को उन्हें एक अवसर जरूर देना चाहिए।

2016 में हुई थी योगी से मुलाकात

अघोरी का दावा है कि उनकी तंत्र पूजा आज तक खाली नहीं गई है। इस बार भी उनका तांत्रिक क्रियाएं रंग लाएगी। जब यूपी चुनाव के परिणाम आएंगे तो उनके दावे सच साबित होंगे। अघोरी बमबम नाथ योगी आदित्यनाथ से सिंहस्थ 2016 में मिले थे। तब से उनकी दोबारा मुलाकात नहीं हुई। वे एक ही संप्रदाय और गुरु भाई होने के नाते योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए तंत्र पूजा कर रहे हैं।

भस्मा आरती में नियमित रूप से शामिल होते हैं

अघोरी बम बम नाथ हर बार महाकाल की भस्म आरती में नियमित रूप से शामिल होते हैं। हालांकि वर्तमान में कोरोना के चलते भस्म आरती में लोगों का प्रवेश निषेध कर दिया गया है। ऐसे में वे इस भस्मा आरती में शामिल नहीं हो पा रहे हैं।

Back to top button