राजनीति

जब एक लड़की ने मोदी से कहा – ‘आप बहुत स्टाइलिश हो’ पीएम का जबरदस्त जवाब हुआ वायरल!

नई दिल्ली –  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के पॉपुलर नेताओं में शुमार हैं। वो अपने स्टाइल से लोगों पर अपना प्रभाव डालते हैं। उनका स्टाइल हमेशा ही चर्चा का विषय बनता है। दुनिया के कई लीडर उनके स्टाइल को बेहद खास मानते हैं। आपको याद होगा कि किस तरह साल 2014 में तो पीएम के खादी के कुर्ते ने दुनिया भर में धूम मचा दी थी। पीएम मोदी का चाहे कनाडा दौरा हो या अमरीका दौरा उनका स्टाइल हमेशा सबसे अलग रहा। देश और विदेश में नेहरू जैकेट के बाद मोदी स्टाइल के कुर्ते की भी जबरदस्त डिमांड बढ़ी। अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी इस कुर्ते को अपनी फैशन लिस्ट में शामिल किया। Girl asking about modi fashion sense.

 

पीएम मोदी ने अपने स्टाइल से दुनिया में मचाया धमाल :

ये सब हम आपको इसलिए बता रहे हैं कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पीएम मोदी से पूछ रही है कि आप इतने स्टाइलिश कपड़े पहनते हैं..आपका डिजायनर है कौन? आपको बता दें कि ये वीडियो उस वक्त का है जब नरेंद्र मोदी पीएम पद के दावेदार थे।

साल 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान वो बीजेपी के पीएम उम्मीदवार के तौर पर इंडिया टीवी के एक कार्यक्रम में इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे। जहां उनसे एक लड़की ने उनके कपड़ों और फैशन के बारे में पूछा। लड़की के इस सवाल के जवाब पर उन्हें हंसी आ गई। उन्होंने बड़े सहज लहजे में कहा – मुझे रंगों की थोड़ी बहुत समझ है इसलिए मैं थोड़े अच्छे कपड़े पहन लेता हूं।

सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है ये वीडियो :

यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सत्ता संभालने के बाद से ही अपने अंदाज और स्टाइल से दुनिया भर के नेताओं पर छाप छोड़ी है। कपड़े पहनने का उनका खास तरीका भी उनकी खास पहचान बन चुका है। मोदी ने लगभग अपनी हर विदेश यात्राएं में फैशन से दुनिया को चौकाया है।

हर विदेश यात्रा में दुनिया ने उनका नया लुक देखा है। पीएम जहां भी गये उन्होंने वहां की जनता, कल्चर और हेरिटेज से कनेक्ट होने की कोशिश की। उनकी ये कोशिश कलर सेलेक्शन, एसेसरीज और उनकी बॉडी लैंग्वेज में भी झलकती है। लेकिन, ये वीडियो उनके पीएम बनने से पहले का है यानि मोदी पहले से ही काफी स्टाइलिश रहे हैं।

देखें वीडियो –

 

Back to top button