दिलचस्प

शर्मनाक! पाकिस्तान का यें बड़ा क्रिकेटर लडकी की गेंद पर हुआ क्लीन बोल्ड…देखें वीडियो!

पाकिस्तान की टीम बेशक चैंपियंस ट्रॉफी जीतकर अपने आप को अच्छी टीम समझती हो। पर उसके खिलाडियों की हरकत देख कर आपको हंसी आएगी। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाडीयों की फिटनेश लगातार खराब होती जा रही है। आलम यह है की अब वो लडकी द्वारा फेंकी गई साधारण सी गेंद पर आउट हो रहे हैं। यकीन नहीं हो रहा ना, पर ये बिल्कुल सच है। पाकिस्तान के विकेटकीपर और बल्लेबाज उमर अकमल को हाल ही में एक युवा लड़की ने क्लीन बोल्ड कर दिया।

लडकी की गेंद पर आउट हुए अकमल :

आप को बता दें की उमर अकमल इन दिनों नॉर्वे में अपनी छुट्टियां बिताने गए हुए हैं। वहां पर पाकिस्तानी मूल के लोगों द्वारा एक चैरिटी मैच का आयोजन किया गया था। जिसमें उमर अकमल को मेहमान के तौर पर बुलाया गया। यह मैच दो महिला टीमों के मध्य खेला जा रहा था। जिसमें उमर अकमल को भी बैटिंग करने का मौका दिया गया। जिसमें वह मैदान पर आकर बैटिंग करने लगे।

लेकिन अकमल ने लड़कियों को बिल्कुल हल्के में ले लिया और आराम से बैटिंग करने लगे। शुरुआत में दो-तीन अच्छे शोट भी खेले। लेकिन थोडी देर बाद एक लडकी की ऑफ साइड के काफी बाहर जाती गेंद को लेग में खेलने के चक्कर में आउट हो बैठे। और हंसते हुए मैदान से बाहर चले गए। अकमल के आउट होते ही इश्मा अहमद ने इस पर अपनी टीम साथियों के साथ जमकर जश्न मनाया।

पाकिस्तानी जनता ने उड़ाया मजाक :

लड़की की गेंद पर आउट होने के बाद पाकिस्तानी जनता द्वारा उमर कमल का जमकर मजाक उड़ाया गया। मैच के बाद उमर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें वहां खेलना अच्छा लगा। बेशक अकमल ने आउट हो गये हो। बाद में यह खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अकमल का आडे हाथों लेते हुए जमकर मखौल उडाया।

खराब फिटनेस के चलते टीम से बाहर है उमर अकमल :

उमर अकमल फिलहाल पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं है। फिटनेस खराब होने के कारण पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे हैं। खराब फिटनेस के कारण उमर अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर कर दिया गया था। और इतना ही नहीं उन्हें मार्च में भी वेस्टइंडीज दौरे से बाहर रखा गया था। उमर ने पाकिस्तान की तरफ से 16 टेस्ट, 111 वनडे और 63 टी20 मैच खेले हैं। फिलहाल वो टीम मे वापसी की कोशिश कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

Back to top button