अध्यात्म

मां काली के आशीर्वाद से धन्य होगी ये 4 राशियां, अगले 10 सालों तक खूब कमाएंगे पैसा

माँ काली अपने क्रोधित रूप के लिए जानी जाती हैं। कहते हैं उनका गुस्सा बहुत खतरनाक होता है। लेकिन मां काली सिर्फ क्रोध ही नहीं दिखाती, बल्कि वह अपने सच्चे भक्तों से प्यार भी करती हैं। एक बार जिस शख्स पर मां काली की कृपा दृष्टि पड़ जाए उसका भाग्य चमक उठता है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार इन दिनों एक ऐसा महांसयोग बन रहा है जिसके चलते अगले 10 सालों तक कुछ विशेष राशि के लोगों पर मां काली की कृपा बनी रहेगी।

कन्‍या राशि

कन्या राशि के जातकों पर मां काली का आशीर्वाद अगले दस वर्षों तक बना रहेगा। इस दौरान आपके कई रुके हुए कार्य पूर्ण हो जाएंगे। आपको आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। पैसों की आवक बढ़ना शुरू हो जाएगी। नौकरी में तरक्की होगी।

जो नया बिजनेस शुरू करने का सोच रहे हैं उन्हें माता रानी का आशीर्वाद रहेगा। विवाह का योग भी बनेगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। किसी शुभ कार्य से यात्रा हो सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मिथुन राशि

मां काली मिथुन राशि के जातकों पर खास मेहरबान रहेगी। मां के आशीर्वाद से जीवन के सभी दुख खत्म हो जाएंगे। परिवार में सुख और शांति का माहौल रहेगा। बड़े बूढ़ों का आशीर्वाद काम आएगा। अपनों से मदद मिलेगी। धन की कोई कमी नहीं होगी।

नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। बिजनेस में लाभ होगा। किसी भी कार्य को पूर्ण करने में मेहनत करने में कंजूसी न करें। प्रेम विवाह की सोच रहे हैं तो इसमें सफलता मिलेगी। सेहत को कोई नुकसान नहीं होगा। आस-पड़ोसी मुसीबत में काम आएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों पर मां काली का आशीर्वाद बना रहेगा। पैसों की कमी नहीं रहेगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मित्र या रिश्तेदार से अचानक धन लाभ हो सकता है। बिजनेस में एक अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। बेरोजगारों को जॉब मिलेगी। यदि सरकारी नौकरी के लिए ट्राय करना चाहते हैं तो ये समय उत्तम है।

जीतने भी कष्ट हैं वह सब मां काली की उपासना करने से दूर होंगे। सेहत अच्छी रहेगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। मन शांत रहेगा। काम में अधिक मन लगेगा। आपके काम की तारीफ होगी। बॉस आप से खुश रहेगा।

मकर राशि

मॉं काली की विशेष कृपा से मकर राशि के जातकों की झोली में खुशियों की बहार आएगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। छात्र यदि मां काली का स्मरण करें तो परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। धन की कमी नहीं रहेगी। घर में बरकत बनी रहेगी। प्यार के मामलों में सफलता मिलेगी।

प्रेम विवाह के योग बन रहे हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं उन्हें अपनी मंजिल जल्द ही मिल जाएगी। सेहत बढ़िया रहेगी। भाग्य आपका हर कदम पर साथ देगा। दुखों का खात्मा होगा। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा।

Back to top button