बॉलीवुड

एक ही सुपरस्टार के प्यार में पागल थीं शिल्पा-रवीना, ब्रेकअप हुआ तो रोने को कंधा भी नसीब नहीं हुआ

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के अलावा खुद से जुड़ी हर एक चीज को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेता में से एक हैं. अक्षय साथ ही आज के समय के सबसे व्यस्त कलाकारों में से भी एक हैं.

akshay kumar

देश-दुनिया में ख़ास पहचान रखने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने लव अफ़ेयर्स को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे हैं. अक्षय ने करीब आधा दर्जन अदाकाराओं संग इश्क का चक्कर चलाया है. उनकी प्रेमिकाओं में आयशा जुल्का, रेखा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा का नामा शामिल है.

akshay kumar

अक्षय कुमार का सबसे ज़्यादा चर्चा में अफेयर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के साथ रहा है. शिल्पा और रवीना हिंदी सिनेमा की बेहद मशहूर और खूबसूरत हसीनाएं है. दोनों ने 90 के दशक में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया था. आज भी दोनों फिल्मों में सक्रिय है

shilpa raveena and akshay

रवीना और शिल्पा में दो चीज कौम है कि दोनों ने ही सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम किया और दोनों ही अक्षय की गर्लफ्रेंड रही है. हालांकि एक बार शिल्पा ने माना था कि अक्षय कुमार से प्यार करना दोनों की कॉमन गलती भी थी. दरअसल, एक रियलिटी शो के दौरान शिल्पा ने इस पर अपनी बात रखी थी.

shilpa raveena and akshay

बात उस समय की है जब रवीना टंडन एक रियलिटी शो में मेहमान के रूप में पहुंची थीं और उस शो में शिल्पा शेट्टी जज थीं. तब बातचीत के दौरान रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा था कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं जैसे ही रवीना ने यह बात कही शिल्पा ने अपनी मजेदार बात से माहौल को खुशनुमा बना दिया.

shilpa raveena

दरअसल जब रवीना ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में कई गलतियां की हैं तो यह सुनते ही शिल्पा शेट्टी ने कह दिया कि कुछ गलतियां तो उन्होंने कॉमन की है. शिल्पा की बात सुनकर सभी हंसने लगे. सब समझ चुके थे कि शिल्पा का इशारा किसकी ओर था. शिल्पा ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा था लेकिन अक्षय की तरफ साफ़ तौर से उनका इशारा था. क्योंकि दोनों ने ही अक्षय से इश्क किया था और दोनों का ही अक्षय संग ब्रेकअप हो गया था.

shilpa raveena and akshay

बता दें कि पहले अक्षय का अफ़ेयर रवीना टंडन के साथ चला था. दोनों ने सगाई भी कर ली थी हालांकि बाद में अक्षय का दिल शिल्पा शेट्टी पर आ गया और दोनों का ब्रेकअप हो गया. अक्षय संग ब्रेकअप होने से रवीना बुरी तरह टूट गई थी.

akshay kumar and raveena tandon

रवीना को छोड़ अक्षय शिल्पा के प्यार में पड़ गए. अक्षय का अफ़ेयर रवीना के साथ ही शिल्पा के साथ भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा. हालांकि रवीना की तरह ही शिल्पा को भी अक्षय से प्यार में धोखा मिला. शिल्पा से इश्क लड़ाने के दौरान ही अक्षय ट्विंकल के प्यार में पड़ गए थे. फिर अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप हो गया.

akshay kumar and shilpa shetty

रवीना और शिल्पा के बाद अक्षय के जीवन में ट्विंकल खन्ना की एंट्री हुई. दोनों ने साल 1999 में आई फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ में साथ काम किया था और इसकी शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया. कुछ समय के अफ़ेयर के बाद दोनों ने 17 जनवरी 2001 को शादी रचा ली थी.

akshay kumar and twinkle khanna

आज अक्षय और ट्विंकल खन्ना हिंदी सिनेमा के पावर कपल में गिने जाते हैं. दोनों के दो बच्चे बेटा आरव कुमार और बेटी नितारा कुमार है.

Back to top button