लखनऊ – देश में हिंसा कि आग भड़की हुई है, जहां देखों इसका शिकार कहीं हिन्दु हो रहे हैं तो कहीं मुस्लमान। ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सामने आया है। आजमगढ़ के सरायमीर में मामूली सी बात पर एक युवक को कुछ कथित मुस्लमानों ने लोहे की खाट पर बांधकर बिजली के झटके दिये और उसकी उंगली भी काट दी। Abuse pm modi and yogi.

पीएम मोदी को गाली देने का किया विरोध :

पीड़ित युवक का नाम शिव कुमार वर्मा है, जिसके मुताबकि उसने कुछ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ को गाली देते सुना। उससे रहा नहीं गया और वो उन्हें मना करने पहुंच गया। उसने बताया कि ये लोग मुस्लमान कौम से थे। मना करने पर वो भड़क गए और उन्होंने उसके साथ ऐसी दरिंदगी की।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर दे दी है। लेकिन, हैरान करने वाली बात है कि पुलिस अभी भी इस मामले में मीडिया से कुछ कहने से बच रही है। शिव कुमार वर्मा के मुताबिक 3-4 दिन पहले कस्बे के सब्जी मंडी में कुछ मुसलमान लड़के पीएम मोदी और सीएम योगी को गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे।

घर से अगवा कर की दरिदंगी :

शिव कुमार के मुताबिक ये बात गुजरे 3-4 दिन हो चुके थे उसके बाद उन लड़कों ने उसे सबक सिखाने की धमकी दी थी और वहां से चले गए थे।  लेकिन वो लोग पीड़ित के घर आ धमके और उसके घर में घुसकर, तमंचा दिखाकर उसे घर से अगवा कर एक तबेले पर ले गए, जहां उसके साथ उन्होंने ये बर्ताव किया।

शिव कुमार ने मीडिया को बताया, तबेले में उसे लोहे के बेड पर लिटा कर बिजली के झटके दिये गए और उसके बाद उन लोगों ने चाकू से उसकी दो उंगलियां भी काट दी। इसके बाद वो बेहोश हो गया जिसके बाद वो लोग उसे घर के पास की सड़क पर फेंक गए। ऐसी घटना वाकई में काफी शर्मनाक है।

देखें वीडियो –

SHARE