समाचार

ट्रैफिक को रोकने पर भड़के CM, कहा-‘हम राजा-महाराजा हैं क्या’: DM की बंध गई घिग्घी, देखिये वीडियो

असम में जब से हिमंता बिस्वा सरमा के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी हैं तब से वहां बेहद सख्ती देखी जा रही है। गौरतलब है कि हिमंता बिस्वा सरमा काफी सख्त नेता माने जाते हैं और मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी ये सख्ती असम के शासन और प्रशासन में भी दिख रही है।

असम में बीच सड़क पर उनकी ये सख्ती देखने को मिली। दरअसल मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ जा रहे थे। सीएम के काफिले के लिए जाम रहित और सुरक्षित रास्ता दिलाने के लिए जिलाधिकारी ने ट्रैफिक रुकवा दिया, जिससे वहां लंबा जाम लग गया। मुख्यमंत्री  हेमंता ने जब देखा तो बिफर पड़े। उन्होंने तुरंत जिला अधिकारी को बुलाया और जमकर लताड़ लगाई।

सीएम हेमंता ने कहा हम वीआईपी संस्कृति को बढ़ावा देना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पर सीएम द्वारा लगाई गई इस फटकार का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में आपको आगे बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Himanta Biswa Sarma

अधिकारी को फटकार वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मुख्यमंत्री अपने लाव लश्कर के साथ जा रहे होते हैं। तभी उन्हें ट्रैफिक जाम दिखता है।

इसे देखकर वह बिफर पड़ते हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि सीएम जिला कलेक्टर से कह रहे हैं, “डीसी साहब ये क्या नाटक है? गाड़ी क्यों रुकवाया है? कोई राजा, महाराजा आ रहा है क्या? ऐसा मत करो। लोगो को कष्ट हो रहा है। गाड़ी जाने दो।”

सीएम का आदेश मिलते ही वहां ट्रैफिक शुरू हो जाता है। यह घटना असम के नगांव जिले के गुमोथा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर हुई, जब डीसी निसर्ग हिवारे ने सुरक्षा कारणों से यातायात रोकने का आदेश दिया था। लेकिन जब मुख्यमंत्री वहां पहुंचे तो उन्होंने भीषण जाम देखा और अपनी गाड़ी रोककर कारण जानने के लिए नीचे उतर गए। । बाद में उन्होंने कहा कि राज्य में वीआईपी संस्कृति की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Back to top button