राजनीतिसमाचार

संघमित्रा मौर्य की भावुक पोस्ट: पार्टी अलग हुई है पापा नहीं, मोदी जी के लिये वचन से बंधी हूं

स्वामी प्रसाद मौर्य के बीजेपी छोड़ने के बाद उनकी बेटी और बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने एक बेहद भावुक पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने अपने पिता और पिता के रूप में पीएम मोदी द्वारा लिए गए वचन का हवाला दिया। संघमित्रा मौर्य ने अपने फेसबुक एकाउंट पर ये भावुक पोस्ट डाली है। आगे आपको बताएंगे कि इस पोस्ट में उन्होंने क्या लिखा है और उसका मतलब क्या है।

संघमित्रा की फेसबुक पोस्ट

संघमित्रा मौर्य ने शुक्रवार सुबह शायराना अंदाज में फेसबुक पर भावुक पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है – मैं कुछ मांगू ओर पूरा न हो, ऐसे तो हालात नहीं, मैं पुकारूं और पापा न सुनें, इतने भी हम दूर नहीं। पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मुझे बेटी के रूप में मेरे पिता से मांगे गए वचन से बंधी हुई हूं। उन्होंने लिखा है कि इंटरनेट मीडिया पर जब अशोभनीय शब्द पढ़ती हूं तब ऐसा नहीं है कि जवाब नहीं दे सकती, ऐसा भी नहीं कि फैसला नहीं ले सकती, लेकिन तभी प्रधानमंत्री जी के बोले गए शब्द कि मौर्य जी, ये बेटी अब हमारी बेटी है, ये बेटी हमने ले ली है गूंज जाते हैं।

जय भाजपा, तय भाजपा संघमित्रा मौर्य

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा है कि- सांसद बनने से पहले सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहती थीं, सांसद बनने के बाद अपनी जिम्मेदारियों का संसद में निर्वहन कर रही हैं और आगे भी करती रहेंगी। जनता के हक के लिए लड़ने में कभी पीछे नहीं रहेंगी। उन्होंने यह भी लिखा है कि मेरे पिता मेरे अभिमान हैं, मेरे हीरो हैं। पार्टी अलग हो सकती है, लेकिन पिता-पुत्री नहीं।

उत्तर प्रदेश में जो स्थिति है वह बड़बोलेपन की है जहां एक तरफ मोदी जी भाजपा का बड़ा परिवार करने की बात करते हैं और काम करते हैं, वहीं निचले स्तर के लोग छोटी सोच का परिचय देकर किसी को हजम नहीं करना चाहते। उन्होंने “जय भाजपा, तय भाजपा” लिखकर अपने पिता के साथ फोटो भी शेयर की है।

Back to top button