बॉलीवुड

क्या फिल्मों में नकली बॉडी दिखा हीरो बनते हैं सलमान खान? KRK ने Video शेयर कर खोली पोल

KRK उर्फ कमाल राशिद खान गिनती की दो-चार फिल्मों में ही नजर आए थे। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फिल्म रिव्यू और विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर सुर्खियों का विषय बन जाते हैं। वे बॉलीवुड और उनके सितारों को टारगेट करने से भी नहीं डरते हैं। एक जमाने में सलमान खान के बिग बॉस का हिस्सा रह चुके KRK अब भाईजान के इतने बड़े फैन नहीं हैं। बल्कि उनका सलमान से 36 का आकड़ा चलता है।

salman khan

सलमान से है KRK की पुरानी दुश्मनी

सलमान और KRK की दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी जब KRK ने भाईजान की एक फिल्म की भयंकर बुराई की थी। उन्होंने सलमान को लेकर भी अनाब सनब बातें कही थी। इसके बाद सलमान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने KRK के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया था। बस तभी से KRK सलमान से चिढ़े रहते हैं।

सलमान की है नकली बॉडी?

अब एक बार फिर KRK ने सलमान खान को टारगेट किया है। हालांकि पिछली बार के मानहानि के केस के बाद इस बार उन्होंने एक्टर का नाम नहीं लिया। हालांकि उन्होंने बिना नाम लिए भी सलमान को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। दरअसल KRK ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नकली सिक्स पैक एब्स वाला वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक सिक्स पैक एब्स वाला सूट दिखाया जाता है जिसे पहनकर कोई भी नकली बॉडी का शो ऑफ कर सकता है।

kamal r khan salman

KRK ने इस वीडियो को साझा करते हुए लोगों से पूछा कि ” क्या आप बता सकते हैं, बॉलीवुड में कौन सा ऐक्टर ये नकली सिक्स पैक ऐब्स यूज करता है?” उनके इस पोस्ट पर अधिकतर लोग KRK का इशारा समझ गए और उन्होंने सलमान खान का नाम कमेंट में लिखा। इतना ही नहीं कुछ ने तो सलमान का वह वीडियो क्लिप भी साझा किया जिसमें भाईजान VFX (कंप्युटर ग्राफिक्स) से अपनी नकली बॉडी बनाते दिख रहे हैं।

भाईजान के सपोर्ट में बोले लोग

हालांकि कुछ लोग सलमान के सपोर्ट में भी बोलते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि सलमान अपनी बॉडी पर भी जिम में मेहनत करते हैं। हालांकि बढ़ती उम्र और फिल्म की स्टोरी की मांग के चलते उन्हें कभी-कभी यंग बॉडी दिखाने के लिए VFX का सहारा लेना पड़ता है। इसमें कोई बुरी बात नहीं है। रजनीकान्त भी VFX और मेकअप से यंग बनकर एक्टिंग करते हैं।

KRK का ट्वीट

लोगों का रिएक्शन

इसके पहले KRK ने हाल ही में बिग बॉस से बाहर ही उमर रियाज के इविक्शन को गलत बताया था। उन्होंने बिना नाम लिए कहा था कि सलमान आउटसाइडर्स से चिढ़ते हैं।

वैसे आपको सलमान का नकली बॉडी फिल्मों में दिखाना कैसा लगता है?

Back to top button