बॉलीवुड

शादी के बाद कैटरीना का हुआ ऐसा हाल, झाड़ू-पोंछा करते और बर्तन मांजते दिखी- Throwback Video

झाड़ू लगाते और बर्तन साफ करते दिखी कैटरीना, फुल देसी बन गई कैटरीना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी सोशल मीडिया पर सबकी फेवरेट बनी हुई है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई थी। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शादी के बाद कपल कहां जाते हैं और क्या करते हैं इन सब पर फैंस की कड़ी नजर रही है।

शादी के बाद फुल देसी बन गई कैटरीना

शादी के बाद कैटरीना भारतीय रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं। वे अक्सर अब साड़ी या सलवार सूट में दिखाई देती हैं। हाथ में चूड़ी और मांग में सिंदूर भी उनकी सुंदरता बढ़ाते नजर आता है। वहीं वे अपने ससुरालवालों से भी बहुत घुलमिल गई हैं। सास-ससुर का एक आदर्श बहू की तरह ख्याल रख रही हैं। उदाहरण के लिए जब विक्की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर जाते हैं तो कैटरीना उन्हें कंपनी देने चली आती हैं।

katrina vicky

घर के काम-काज में हैं एक्सपर्ट

इतनी बड़ी सेलिब्रिटी होने के बावजूद कैटरीना को रद्दीभर घमंड नहीं है। वे अपने काम खुद करने में भी नहीं शर्माती हैं। फिर वह झाड़ू लगाना हो या किचन में बर्तन साफ करना। कैटरीना सभी घरेलू काम खुशी-खुशी करती हैं। इन दिनों कैटरीना का झाड़ू लगाते हुए और किचन में बर्तन साफ करते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग पूछने लगे कि कैटरीना भाभी शादी के बाद आप ने अपना क्या हाल बना लिया? अब ये सब भी करना पड़ रहा है क्या?

katrinaa sweeping

दरअसल कैटरीना का घर के काम करने वाला यह वीडियो लेटेस्ट नहीं है। ये शादी के पहले का वीडियो है। तब देश में लॉकडाउन लगा हुआ था। ऐसे में नौकर चाकर भी छुट्टी पर थे। तब कैटरीना घर की साफ सफाई करते दिखाई दी थी। उन्होंने खुद यह वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया था। कैटरीना को इस तरह काम करता देख लोग बहुत इंप्रेस हुए थे। बस यही वीडियो अब कैटरीना की शादी के बाद दोबारा वायरल हो गया है।

katrina washing dishes

वीडियो वायरल होने के बाद लोग कैटरीना से पूछ रहे हैं कि क्या वह अभी भी ये सब काम करती हैं? शादी के बाद उन्हें ये सब करना पड़ता है या नहीं? वहीं कुछ ने मजे लेकर बोला कि आप अकेली ये सब करती हैं या विक्की जिजू भी आपकी मदद करते हैं। वैसे अधिकतर लोगों का यही मानना है कि यदि जरूरत पड़े तो कैटरीना घर के छोटे मोटे कामों को करने में भी नहीं शर्माती हैं। वे एक जमीन से जुड़ी एक्ट्रेस हैं।

झाड़ू लगाते हुए कैटरीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

किचन में बर्तन साफ करते हुए कैट भाभी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


काम की बात करें तो कैटरीना को आखिरी बार अक्षय कुमार संग ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में देखा गया था। अब वे जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वहीं उन्हें हम ‘मैरी क्रिसमस’, ‘जी ले जरा’ और ‘फोन भूत’ जैसी फिल्मों में भी देखेंगे। दूसरी तरफ विक्की “सैम बहादुर”, “गोविंदा मेरा नाम”, “द इम्मॉर्टल अश्वथामा”, “तख्त” और “द ग्रेट इंडियन फैमिली” जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वे इन दिनों इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Back to top button