दिलचस्प

‘देश का प्रधानमंत्री कौन है?’ बच्चे ने दिया ऐसा जवाब सुनकर मोदीजी भी सिर पकड़ लेंगे, देखें Video

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमे से कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जिन्हें देख हमारी हंसी नहीं रुकती है। खासकर बच्चों के वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। इन दिनों बच्चे का ऐसा ही एक फनी वीडियो लोगों का फेवरेट बना हुआ है। इस वीडियो में एक रिपोर्टर बच्चे से कुछ सवाल पूछता है जिसका बच्चा बड़ा ही अनोखा जवाब देकर सबको लोटपोट कर देता है। इन सवालों में बच्चे का सबसे मजेदार जवाब देश के प्रधानमंत्री का नाम होता है। वह जिस तरह का जवाब देता है उसे सुन शायद मोदीजी भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

रिपोर्टर के सवालों के बच्चे ने दिए मजेदार जवाब

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टर से एक के बाद एक कई सवाल पूछता है जिसका बच्चा बड़े ही कॉंफिडेंट से जवाब देता है। उसके सभी जवाब गलत या ऊटपटाँग होते हैं, लेकिन फिर भी उसका कॉंफिडेंस लेवल अलग ही होता है। रिपोर्टर सबसे पहले बच्चे से पूछता है कि तुम्हारा फेवरेट सब्जेक्ट कौन सा है? इस पर बच्चा कहता है “बैगन”। यह सुन हर कोई हंसने लगता है।

funny child of bihar

इसके बाद रिपोर्टर बच्चे से पूछता है कि तुम्हारा अंग्रेजी का पसंदीदा पोएम (कविता) कौन सा है। इस पर बच्चा उन्हें कहता है कि “मुझे 55 (पचपन) की स्पेलिंग याद है।” इसके बाद रिपोर्टर पूछता है “तुम्हारा पढ़ाई-लिखाई में मन लगता है?” इस पर बच्चे का जवाब होता है “हाँ लगता है।” बच्चे के ये जवाब सभी को हंसा ही रहे होते हैं कि तभी रिपोर्टर देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लेता है। इस पर बच्चा जिस तरह का जवाब देता है वह सुन हर कोई लोटपोट हो जाता है।

देश का प्रधानमंत्री कौन है?

funny child of bihar

जब रिपोर्टर बच्चे से पूछता है कि “देश के प्रधानमंत्री का नाम क्या है?” तो बच्चा बड़े ही कॉंफिडेंट से कहता है “नितीश कुमार।” जब सभी उसका ये जवाब सुन हंसने लगते हैं तो वह अपना जवाब बदल कर कहता है “लालू यादव।” बच्चे की ये बात सुन वहां मौजूद अन्य बच्चे भी हंसने लगते हैं। फिर पीछे खड़ा एक बच्चा उए सही जवाब बताते हुए कहता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

IPS बोले- ऐसा कॉंफिडेंस होना चाहिए

funny child of bihar

बच्चे के इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर IPS Rupin Sharma ने शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा “सवाल जवाब छोड़िए। ऐसा कॉंफिडेंस होना चाहिए।” इस वीडियो को देख बाकी लोगों ने भी यही बात बोली कि मुझे लाइफ में इस बच्चे जैसा कॉंफिडेंस चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि “बिहार में बच्चों को शिक्षा की काफी जरूरत है।” एक यूजर ने बोला ” उन शिक्षक को शर्म आनी चाहिए जो महीना के हजारों रुपये ले रहे हैं और बच्चों को ये तक नहीं पढ़ा पा रहे हैं।”

देखें वीडियो

वैसे आपको बच्चे के ये जवाब कैसे लगे?

 

Back to top button