बॉलीवुड

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ फ़ैमिली है कुछ ऐसी, देखें तस्वीरें

टीवी की दुनिया का पॉपुलर धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। जी हां इस शो पर भले ही दो अर्थी संवाद होते हो, लेकिन इस शो ने अपने गुदगुदाने के विरले अंदाज की वज़ह से घर-घर तक पहुँच बनाने में सफ़ल रहा है।

Rohitash Gaud

बता दें कि इतना ही नहीं शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों दिमाग पर अपनी छाप छोड़ी है और उसी में से एक हैं, शो में ‘तिवारी जी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud)।

मालूम हो कि इनको चाहने वालों की भी संख्या लाखों में है और शो में उनकी फैमिली और उनकी पत्नी (शुभांगी अत्रे) से सभी मिल चुके हैं लेकिन क्या आप उनकी रीयल फैमिली के बारे में जानते हैं? नहीं जानते तो चलिए हम आपको उनकी फैमिली से रूबरू कराते हैं…

Rohitash Gaud

बता दें कि कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ दर्शकों का फेवरेट शो है और इस शो ने शुरू होते ही जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इतना ही नहीं शो के सभी कलाकारों को दर्शकों द्वारा अब तक बेहद प्यार मिलता आ रहा है।

वहीं शो के मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ की कॉमेडी और अंदाज तो काफी निराला है। मालूम हो कि रोहिताश गौड़ शादीशुदा है और उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे भी हैं और रोहिताश की पत्नी का नाम रेखा है।

Rohitash Gaud

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहिताश की पत्नी रेखा टाटा मेमोरियल सेंटर में बतौर साइंटिफिक असिस्टेंट काम कर चुकी हैं और दोनों की शादी को लगभग 27 साल हो चुके हैं। इतना ही नहीं रेखा और रोहिताश की दो बेटियां हैं, जिनके नाम गीति और संजिती गौड़ है।

Rohitash Gaud

बता दें कि रोहिताश की बड़ी बेटी गीति, मॉडलिंग और एक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं। वहीं उल्लेखनीय बात यह है कि, रोहिताश गौड़ की मां भी एक एक्ट्रेस थीं और इस बारे में एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ” अपनी मां से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। मैंने उनसे ये भी सीखा कि खराब हालातों का कैसे डटकर मुकाबला करना होता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

वहीं आपको आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं। इतना ही नहीं इस टीवी सीरियल के सभी कलाकार अपने कला क्षेत्र में काफी माहिर हैं और जबरदस्त एक्टिंग करते हैं। मालूम हो कि शो में जहां मनमोहन तिवारी का किरदार रोहिताश गौड़ निभा रहे हैं।

वहीं अंगूरी भाभी के रूप में शुभांगी अत्रे नजर आ रही हैं। इसके अलावा गोरी मैम के नाम से फ़ेमस हो चुकी एक्ट्रेस का नाम नेहा पेंडसे हैं और उनके पति विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में आसिफ शेख दिखाई देते हैं।

Back to top button