बॉलीवुड

Shweta Tiwari ने 41 की उम्र में ट्रेडिशनल लहंगा-चोली पहन गिराई बिजलियाँ। देखें तस्वीरें…

डीप नैक ब्लाउज में श्वेता तिवारी को देख फैंस का दिल करने लगा धक-धक। देखें शानदार तस्वीरें...

खूबसूरत फिगर, मस्त अदाएं और दिलकश अंदाज से फैंस को दीवाना करने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज भी टीवी इंड्स्ट्री की मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं।

वहीं मालूम हो कि इंडियन, वेस्टर्स, फ्यूजन कोई भी आउटफिट हो, श्वेता का ग्रेस और चार्म देखकर फैंस उनपर फिदा हो जाते हैं। वहीं अब एक बार फिर ट्रेडिशनल ड्रेस में श्वेता तिवारी के नए फोटोशूट की तस्वीरों ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है।

Shweta Tiwari

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें श्वेता तिवारी बेज और ब्रॉन्ज कलर के हैवी एम्ब्रायडरी वाली लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं। वहीं डीप नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में श्वेता अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं।

Shweta Tiwari

वहीं डीप नैक ब्लाउज को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है और श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम एकाउंट को देखकर मालूम होता है कि वो सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहती हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Shweta Tiwari

जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिनके पास दिलकश मुस्कान की दौलत है, और उन्हीं स्टार्स में से एक हैं श्वेता तिवारी। गौरतलब हो कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता गोल्डन लहंगे में कयामत ढा रही हैं और इस लुक को एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं।

इतना ही नहीं मैचिंग ज्वेलरी और लाइट मेकअप के साथ श्वेता ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और बालों को उन्होंने सेमी कर्ल लुक दिया है।

Shweta Tiwari

वहीं बता दें कि इस पोस्ट में श्वेता ने अपनी 6 फोटोज शेयर की हैं, जहां उनका एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं वो जिस अदा से कैमरे को देख रही है, वो वाकई काफ़ी कातिलाना है। वहीं उल्लेखनीय बात यह है कि अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनके लुक्स की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Shweta Tiwari

बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है और उन्होंने 41 साल की उम्र में जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है। वह वाकई काबिलेतारीफ है। इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स भी उनकी फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं।

Shweta Tiwari

वहीं आख़िर में बात श्वेता के वर्कफ्रंट की करें तो श्वेता को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी- 11’ शो में देखा गया था और शो में श्वेता ने शानदार स्टंट्स परफॉर्म करके फैंस के दिलों को जीत लिया था।

वहीं पिछली बार श्वेता सोनी टीवी के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आई थीं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी।

Back to top button