बॉलीवुड

दुल्हनियां बनने को तैयार मौनी रॉय; Goa Beach पर बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फ़ेरे…

बीते वर्ष कई टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ें सितारों ने शादी रचाई। जिसमें विक्की कौशल-कटरीना कैफ, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शामिल हैं। वहीं अब इस साल के शुरुआत में एक और मशहूर एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और खबरों की मानें तो छोट पर्दे पर ‘नागिन’ का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अब से ठीक 14 दिन बाद 27 जनवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं।

mouni roy

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तैयारियां भी पूरी हो गई हैं और वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक, सब कुछ फाइनल हो चुका है और अब बस शहनाई बजने की देर है।

Mouni Rai

वहीं बता दें कि एक मीडिया ग्रुप से बातचीत में मौनी ने बताया था कि वह जनवरी 2022 में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करेंगी। लेकिन अब उन्होंने डेट भी फाइनल कर दी है।

mouni roy

गौरतलब हो कि सूरज नाम्बियार फिलहाल दुबई में रहते हैं और वो एक बैंकर होने के साथ ही साथ बिजनेसमैन भी हैं और बेंगलुरु के जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Mouni Rai

वहीं बता दें कि दोनों के अफेयर की खबरें साल 2019 में आई थी और उस दौरान मौनी रॉय की दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी।

इसके अलावा बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार के परिवार की मुलाकात मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी। मौनी रॉय और मंदिरा बेदी बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

mouni roy

वहीं मालूम हो कि पहले खबर आ रही थी कि मौनी दुबई में शादी करने वाली हैं, लेकिन अब शादी का वेन्यू गोवा होगा। ऐसी खबरें निकलकर आ रही।

Mouni Rai

आख़िर में बता दें कि मौनी की शादी के लिए गोवा में एक फाइव स्टार रिजॉर्ट बुक किया गया और मेहमानों को भी न्यौता भेजना शुरू हो गया है। वहीं शादी में शामिल होने वाले सारे गेस्ट को अपना वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट साथ में लेकर आना होगा और शादी रात की बजाय दिन में की जाएगी।

इतना ही नहीं शादी के बाद 28 जनवरी को डांस पार्टी का आयोजन किया गया है जहां दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाएंगे।

Back to top button