समाचार

हर साल एक लड़की का रेप करता था ‘मुंडकटा’, फिर हत्या कर नहर में देता था फेंक…

4 लड़कियों के कत्ल का दिल दहला देने वाला हुआ खुलासा, रेप करने के बाद लाश को नहर के सुपुर्द कर देता था 'मुंडकटा'

फरीदाबाद! अपराध जगत से जुडी हुई आपने अब तक कई खबरें सुनी और पढ़ी होगी, लेकिन यह खबर थोड़ी अलग है। अब आप कहें कि यह कैसे तो बता दें कि आपने सामान्य रूप से एकाध अपराध करते हुए लोगों को देखा होगा, लेकिन यह कहानी थोड़ी अलग है। बता दें कि बीए अंतिम वर्ष की छात्रा हत्याकांड में अब जो आरोपी पकड़ा गया है, वह आरोपी सिंहराज नागर साल 2019 से लगातार हर साल एक हत्या को अंजाम दे रहा था।

faridabad serial killer

जी हाँ अब तक वह सीरियल किलर बन चुका था और उसने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उसने 22 साल की लड़की के अलावा 3 नाबालिग बच्चियों की हत्या कर चुका है। यहाँ मालूम हो कि उसने भले ही कुल चार ही हत्याएं की है, लेकिन इन हत्याओं में उसने किशोरियों को अपना शिकार बनाया। इनमें से एक चाय की रेहड़ी लगाती थी। एक सेक्टर-16 सिटी हॉस्पिटल में सहायक का काम करती थी, जबकि तीसरी किशोरी सहायिका की सहेली थी और सिंहराज हर बार हत्या करने के बाद शव को आगरा नहर में फेंक देता था।

faridabad serial killer

बता दें कि नहर में पानी ज्यादा होने के कारण शव आगे बह जाता था। ऐसे में जिस स्थान पर आरोपी शव को फेंकता था, वहां से आगे आबादी ज्यादा ज्यादा दूरी पर है, इसलिए किसी को अभी तक शव बरामद नहीं हुए और तीनों मृतकाओं के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। वहीं अब जांच में यह भी सामने आया है कि छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव को नहर में फेंक दिया था, लेकिन शव पानी में जाने के बजाय झाड़ियों में फंस गया।

faridabad serial killer

ऐसे में आरोपी अगले दिन यह सुनिश्चित करने वापस गया कि शव पानी में बह गया है या नहीं, लेकिन वह वहीं पड़ा था और आरोपी के लिए वहां झाड़ियों तक जाना संभव नहीं था। वहीं दूसरी तरफ पुलिस को उस पर शक हो गया था और उन्होंने उसे फोन कर जांच में शामिल होने की बात कही थी। इस बात से वह परेशान हो उठा और उसने फोन कर छात्रा की नानी को हत्या की बात बता दी।

faridabad serial killer

वहीं बता दें कि आरोपी ने अस्पताल में साफ-सफाई के लिए आने वाली सहायिका के साथ गार्ड रूम में ही दुष्कर्म किया था और उसकी हत्या के बाद सहायिका की सहेली के साथ भी आरोपी ने गार्ड रूम में ही दुष्कर्म किया। फिर सभी को हत्या के बाद वह एक ही जगह पर फेंक देता था और उम्र ज्यादा होने के कारण उस पर कभी किसी को शक नहीं हुआ। वहीं अब पुलिस ने बताया कि आरोपी सीरियल किलर है। वह 1986 से लगातार हत्या की वारदातों को अंजाम देता आ रहा है।


पुलिस के मुताबिक, 54 साल का आरोपी सिंहराज सिटी हॉस्पिटल में गार्ड की नौकरी करता था और आरोपी ने 31 दिसंबर को अपनी जानने वाली लड़की से छेड़छाड़ की कोशिश की थी। वहीं जब लड़की ने विरोध किया तो उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी थी। आखिर में बता दें कि आरोपी सिंहराज तीन भाई हैं और दो बेटे हैं। साल 1986 में चाचा-भतीजे की हत्या के बाद से आरोपी के परिवार का गांव में हुक्का पानी बंद है। इतना ही नहीं ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी ने चाचा-भतीजे की हत्या के दौरान उनका सिर काट दिया था। तभी से इनके परिवार को मुंडकटे कहा जाने लगा और आरोपियों के परिवार से गांव के लोग संबंध नहीं रखते।

 

Back to top button