बॉलीवुड

शेरशाह फ़िल्म के लिए कियारा नहीं, बल्कि आलिया भट्ट थी मेकर्स की पहली पसंद; इस वजह से नहीं बनी बात

साल 2021 में रिलीज हुई कई फ़िल्में सुर्ख़ियों में रहीं, तो वहीं इसी साल रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘शेरशाह’ को कौन भूल सकता है। बता दें कि इस फिल्म में लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी थी और यह फिल्म बीते वर्ष की सुपरहिट फिल्मों में शामिल रही और फिल्म ने दर्शको का ढेर सारा प्यार और स्नेह प्राप्त किया। वहीं इस फिल्म की जो सबसे बड़ी बात है, क्या वह आपको पता है? नहीं पता तो आइए हम बताते हैं…

गौरतलब हो कि फिल्म में डिंपल चीमा के किरदार के रूप में कियारा आडवाणी ने दर्शकों और क्रिटिक्स करने वालों को काफी प्रभावित किया, लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि इस फिल्म में डिंपल चीमा का रोल जिसे कियारा ने अदा किया, फ़िलहाल पहले यह रोल उनके लिए नहीं था। जी हाँ मालूम हो कि पहले मेकर्स ने यह रोल आलिया भट्ट को ऑफर किया था, लेकिन किसी कारणवश यह रोल कियारा तक पहुंच गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


वहीं इसको लेकर अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक भट्ट ने यह फिल्म करने से इनकार कर दिया था। दरअसल हुआ कुछ यूँ था कि, एक्ट्रेस आलिया को डेट्स को लेकर कुछ समस्या आ रही थी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका शिड्यूल पहले से ही काफी पैक्ड था। ऐसे में जब फिल्म करने को लेकर वह मेकर्स को कोई कन्फर्मेशन नहीं दे पा रही थीं। फिर मेकर्स ने कियारा आडवाणी को अप्रोच किया था।

वहीं इसमें एक मजेदार बात यह रही कि पहले डेट्स की समस्या की वजह से भले आलिया ने रोल नहीं किया, लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म और उसमें निभाए गए किरदारों की सराहना करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखी थी। बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि, “जरूर जरूर जरूर देखें यह फिल्म! इस फिल्म ने मुझे रुलाया, हंसाया और सबकुछ किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा, तुम फिल्म में सबसे स्पेशल नजर आए।

alia bhatt

बहुत-बहुत शानदार और कियारा आडवाणी, तुम फिल्म में बेहद खूबसूरत नजर आईं और एकदम सही तरीके से शाइन हुईं। पूरी टीम और कास्ट को बधाई, बेहद शानदार फिल्म।”

shershah

वहीं आखिर में बात आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगी और इस साल फरवरी में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा जल्द ही आलिया रणबीर के साथ भी दिखेंगी और दोनों अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे।

shershah

मालूम हो कि इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य सुपरपावर शिवा का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि एक्ट्रेस मौनी रॉय मुख्य विलेन की भूमिका निभा रही हैं।

Back to top button