समाचार

ये कैसी प्रोफेसर है? गरीब का ठेला कार से टच क्या हुआ फेंक दिए पपीते, Video वायरल

आमतौर पर कॉलेज के प्रोफेसरों को बहुत समझदार और समाज के प्रति एक जिम्मेदार नागरिक माना जाता है। ये अपने स्टूडेंट्स को भी पढ़ाई के साथ-साथ एक अच्छा इंसान बनने की सीख देते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक महिला प्रोफेसर अपनी हरकत की वजह से बदनाम हो गई। इन महिला का एक गरीब फलवाले के फल फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई महिला प्रोफेसर की निंदा कर रहा है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं कि ये माजरा क्या है।

प्रोफेसर ने फेंके गरीब के फल

दरअसल भोपाल के एक निजी कॉलेज की प्रफेसर बताई जा रही इन महिला की कार पार्किंग में खड़ी थी। तभी वहां से एक फलवाला अपना ठेला लेकर गुजरा। उसका ठेला कार से गलती से टच हो गया। इससे कार को कोई नुकसान भी नहीं हुआ। लेकिन फिर भी महिला गुस्से से पागल हो गई। उसने सड़क पर गरीबवाले के ठेले से फल फेंकना शुरू कर दिए।

bhopal fruit seller

फलवाला बेबस खड़ा होकर महिला का तमाशा देखता रहा। उसने महिला से कहा भी कि आपकी कार का जो भी नुकसान हुआ है उसके पैसे मुझ से ले लो। लेकिन महिला ने उसकी एक न सुनी। वह तो उस गरीब के फल सड़क पर फेंक उसका नुकसान कराने पर आतुर थी।

राहगीरों ने किया मामला शांत

bhopal fruit seller

इस हंगामे को देख राह चल रहे कुछ लोग रुके और उन्होंने महिला को किसी तरह शांत करने की कोशिश की। ये पूरा मामला भोपाल के बरखेड़ी इलाके का बताया जा रहा है। घटना तीन दिन पहले की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। जब महिला ये हंगामा कर रही थी तो कुछ लोगों ने उनका वीडियो बना लिया था।

लोग बोले- प्रफेसर पर कार्रवाई हो

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग महिला प्रोफेसर पर नाराजगी जाहीर कर रहे हैं। कुछ ने भोपाल पुलिस को टैग कर महिला पर कार्रवाई की मांग भी की है। एक यूजर ने लिखा “कॉलेज में प्रोफेसर होने के बावजूद महिला की हरकत किसी सड़कछाप व्यक्ति की तरह है।”

bhopal fruit seller

फिर दूसरे ने कहा “महिला ने जो भी करा वह बहुत गलत था। उम्मीद है कि इस फल वाले को न्याय मिलेगा।” वहीं एक कमेंट आता है “यहां गरीब फलवाले की तारीफ करनी चाहिए। उसने अपना आपा नहीं खोया और शांति से मामला निपटाने की कोशिश की। वहीं महिला प्रोफेसर पढ़ी लिखी होने के बावजूद अनपढ़ों गवारों जैसी हरकत करने लगी।”

देखें वीडियो-


वैसे इस पूरे वीडियो पर आपकी क्या राय है? आपके हिसाब से इस महिला प्रोफेसर को क्या सजा मिलनी चाहिए?

Back to top button