बॉलीवुड

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने किया खुलासा, अमीर लड़के को ठोकर मार कर क्यों की कपिल से शादी

निसंदेह कपिल शर्मा कॉमेडी शो के मामले में अव्वल दर्जें के कलाकार है और वो अपनी हाज़िर जवाबी और कॉमेडी से सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट करने की क़ूवत रखते हैं। मालूम हो कि वो जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर दस्तक देने जा रहें हैं और 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कपिल शर्मा का शो रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा बता दें कि इस शो को लेकर अभी से सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है।

kapil sharma and ginni chatrath

इतना ही नहीं हाल ही में शो का एक ट्रेलर जारी किया गया था। जिसमें कपिल अपने ही अंदाज़ में अपनी खिल्ली उड़ाते हुए देखें गए। वैसे जानकारी के लिए बता दें कि अपनी खिल्ली उड़ाने वाले कपिल अकेले नहीं हैं, बल्कि अब उनकी पत्नी गिन्नी ने भी उनका साथ दिया है और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है। जिसे सुनकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे और पहली दफा सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर कपिल की पत्नी ने ऐसा क्यों कहा, तो आइए जानते हैं पूरी बात विस्तार से…

Kapil Sharma Wife Ginni Chatrah

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा’ जैसे लोकप्रिय कॉमेडी शो के जरिए मनोरंजन करने वाले कपिल शर्मा अब अपनी डिजिटल पारी शुरू कर रहें हैं और कपिल का डिजिटल डेब्यू नेटफ्लिक्स के शो ‘कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन येट’ से होगा। उल्लेखनीय है कि इस कार्यक्रम में वो अपने स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट से एंटरटेन करने वाले हैं और शो में कपिल कुछ-कुछ उसी अंदाज में नजर आएंगे, जैसे द कपिल शर्मा शो में दिखते हैं। मतलब साफ है कि यहां भी वो कुछ अपनी खिंचाई करेंगे तो कुछ दूसरे उनकी खिंचाई करते दिखेंगे।

वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम की जो अहम बात रहने वाली है, वो यह है कि इस शो में कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ और मां भी श्रोताओं के बीच बैठी नजर आएंगी। वहीं, भारती सिंह, रोशेल राव, सुदेश लहरी और कीथ सिकेरा भी दर्शकों के बीच मौजूद रहेंगे।

Kapil Sharma Wife Ginni Chatrah

वहीं बता दें कि कपिल का यह शो 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है और इसका एक नया वीडियो उन्होंने साझा किया है। मालूम हो कि इस वीडियो में कपिल ट्विटर वाले किस्से के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करते दिखते हैं। वहीं वीडियो की शुरुआत में कपिल जोक के तहत कहते हैं कि, “अमृतसर में तीन चीजें बेहद मशहूर हैं। वाघा बॉर्डर, गोल्डन टेम्पल और दोनों के बीच खड़े कुलचे वाले।


मगर, कुलचे वालों को एक डर हमेशा सताता रहता है। कहीं कोई अचानक रात को आठ बजे आकर कुलचे के ठेले ना बंद करवा दे।” वहीं इसके बाद कपिल वीडियो में खास अंदाज में ‘मितरों…’ कहते हुए सुने जा सकते हैं।

Kapil Sharma Wife Ginni Chatrah

इसके अलावा अपनी बात आगे रखते हुए कपिल शर्मा कहते हैं, “घर बनाने की बात, बहन की शादी की बात ये सब बातें पापा कह गए, लेकिन घर किसके साथ बसाना है वो मुझे पता था…वो थी गिन्नी मेरी पत्नी”। वहीं इसके बाद कपिल गिन्नी से पूछते हैं कि, “एक स्कूटर वाले लड़के से तुमने क्या सोचकर शादी की।


“मालूम हो कि फिर गिन्नी फट से जवाब देती हैं और जो जवाब देती हैं उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बता दें कि इस सवाल के जवाब में गिन्नी कहती हैं, “मैंने सोचा पैसे वाले से तो सभी प्यार करते हैं इस गरीब का भला ही कर दूं!” वहीं गिन्नी की बात सुनकर वहां सब जोर-ज़ोर से हंसने लग जाते हैं।

Back to top button