समाचार

मोदी की सुरक्षा को लेकर परेशान हो गई थीं प्रियंका, कहा-PM की चिंता में चन्नी जी को किया फोन

अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के बड़े नेता मनीष तिवारी ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को गंभीर मामला बताया था, अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर अपने राय रखी है। एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी की सुरक्षा को लेकर पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी से फोन पर बात को लेकर भी सफाई दी।

narendra

उन्होंने कहा, मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. हमें उनकी चिंता है। पूरे देश को उनकी चिंता है। इसलिए मैने चन्नी जी को फोन कर इस बारे में जानकारी ली थी। आगे आपको बताएंगे की प्रियंका द्वारा चन्नी को फोन किए जाने पर क्यों विवाद हो रहा है।

priyanka gandhi

चन्नी को फोन करने पर उठे थे सवाल 

Charanjit Singh Channi

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम की सुरक्षा को लेकर यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मुद्दे पर जानकारी दी थी। इस पर बीजेपी ने सवाल किया था कि आखिर किस हैसियत से चन्नी ने प्रियंका गांधी को फोन कर पीएम की सुरक्षा को लेकर जानकारी दी। प्रियंका तो सरकार के किसी संवैधानिक पद पर नहीं बैठी हैं।

पीएम का हाल जानने के लिए किया फोन

priyanka gandhi

प्रियंका गांधा ने कहा, मेरे पास संवैधानिक पोस्ट नहीं है, लेकिन जब मैंने टीवी देखा, तो मुझे पीएम मोदी की चिंता हुई। तो मैंने ये जानने के लिए कि सब कुछ ठीक है, मैंने यही जानने के लिए सीएम चन्नी को फोन किया। मुझे सिर्फ पीएम की चिंता थी। इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Back to top button