सपना चौधरी इस काम को करने के लिए 1 घंटे का लेती हैं 2 लाख रूपये, जानें!

सपना चौधरी का नाम आते ही बूढों से लेकर बच्चों तक के दिल की धड़कन बढ़ जाती है। आखिर बढे भी क्यों ना सपना के ठुमकों को देखने के बाद लोगों को स्वर्ग जैसी अनुभूति होती है। लोग सपना का डांस देखने के लिए इतने उतावले रहते हैं कि वह अपने जरुरी कामों की भी परवाह नहीं करते हैं। सपना हरियाणा की इकलौती ऐसी डांसर हैं, जिनकी केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में माँग हैं। sapna choudhary work.

कामुक मूव्स के लिए जाना जाता है सपना का डांस:

उनके डांस शो देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग दिन-रात की परवाह किये बगैर आ जाते हैं। सपना का डांस उनके कामुक मूव्स के लिए जाना जाता है। सपना अपने मूव्स से लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं। इसके बाद लोग सपना के सपने देखने लगते हैं। इन्टरनेट पर सपना के डांस का वीडियो हर रोज वायरल होता है। सपना सलवार-कमीज पहनकर स्टेज पर भद्दे-भद्दे इशारे कार्टू हुई दिखाई देती हैं। यही वजह है कि उनके ऊपर बैन लग गया है।

डांस शो के लिए लेती हैं 2 लाख रूपये:

लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसा काम है जिसका सपना 1 घंटे का 2 लाख लेती हैं। जी हाँ सपना 1 घंटे के काम के लिए 2 लाख लेती हैं। लेकिन आखिर वो काम है क्या? यक़ीनन आपके दिमाग की बत्ती गुल हो गयी होगी सपना के काम के बारे में सोचकर। ज़नाब आप अपने दिमाग के घोड़ों को थोड़ा आराम दीजिये। सपना किसी और काम के लिए नहीं बल्कि एक डांस शो का 2 लाख रूपये लेती हैं। सपना के ज्यादातर डांस शो 1 घंटे के होते हैं।

बॉलीवुड में भी होती है सपना के नाम की चर्चा:

सपना ने केवल 12 साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था। किसी ने नहीं सोचा होगा कि सपना एक दिन डांस की इतनी बड़ी स्टार बन जायेंगी। कुछ दिनों पहले सपना की हालत ऐसी थी, कि उन्हें अपना घर चलाने में मुश्किल होती थी। लेकिन आज सपना 1- घंटे के डांस कार्यक्रम के लिए 2 लाख रूपये लेती हैं। सॉलिड बॉडी गाने पर किया गया सपना के डांस ने उनकी जिंदगी बदल दी।

किसी ने नहीं सोचा था कि कभी गरीबी में जीवन बिताने वाली लड़की आज घंटों में लाखों कमा लेगी। आज सपना को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सपना के नाम की चर्चा बॉलीवुड में भी होती है। सपना चौधरी अब केवल हरियाणा तक ही सिमित नहीं रही हैं। उनके डांस की माँग यूपी, बिहार, पंजाब जैसे राज्यों में भी होने लगी है। सपना के डांस पर हर कोई झुमने को मजबूर हो जाता है। एक बात तो तय है कि सपना ने यह मुकाम अपने दम पर पाया है।