बॉलीवुड

सुकेश के साथ इंटीमेट सीन की वज़ह से चर्चा में आई जैकलीन की ऐसी है फ़ैमिली। देखें तस्वीरें…

जैकलीन फर्नांडिस की गर्दन पर लव बाइट के निशान, वायरल हुई निजी तस्वीर...

आजकल बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा यानी जैकलीन फर्नांडिस काफ़ी चर्चाओं में हैं और वो एक मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। जी हां उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ रहा और सुकेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर वह लगातार सुर्खियों में होने के साथ ही साथ ट्रोल भी हो रही हैं।

Jacqueline Fernandez

बता दें कि बीते दिनों ही जैकलीन की ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक इंटीमेट फोटो सामने आई थी, जिसके बाद यह अफवाह उड़ने लगी कि क्या जैकलीन महाठग के साथ रिलेशनशिप में हैं? हालांकि, जैकलीन ने सुकेश संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को हमेशा गलत बताया है, लेकिन एक बार आग लगी है तो धुंआ तो उठेगा और यही कहावत जैकलीन पर आजकल फिट बैठ रही। आइए ऐसे में जानते हैं जैकलीन से जुड़ी कुछ बातें…

Jacqueline Fernandez

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल हैं और जैकलीन के दिलकश अंदाज और उनकी मिलियन डॉलर स्माइल पर हर कोई फिदा रहता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा अपने बचपन में भी बेहद क्यूट और एडोरेबल थीं।

Jacqueline Fernandez

जी हां… मालूम हो कि जैकलीन कई बार अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रही हैं और बचपन के फोटोज में जैकलीन की उनके पेरेंट्स संग स्पेशल बॉन्डिंग बहुत ही क्यूट नजर आती है।

Jacqueline Fernandez

उल्लेखनीय हो कि इस तस्वीर में जैकलीन अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं और वो व्हाइट गाउन में प्रिंसेस बनीं अपने पापा संग स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन अपनी मॉम संग भी एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं और जैकलीन ने कुछ साल पहले अपनी मॉम संग इस स्पेशल फोटो को शेयर करते हुए उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया था।

Jacqueline Fernandez

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन के पिता श्रीलंका के रहने वाले हैं और जैकलीन के पिता का नाम Elroy Fernandez है, जोकि पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां मलेशियन मुल्क की हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन की मॉम एक एयर होस्टेस रह चुकी हैं और जैकलीन के 2 बड़े भाई और एक बहन भी हैं।

Jacqueline Fernandez

वहीं मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ कर चुका है। इतना ही नहीं ईडी ने अभिनेत्री को उनके एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में एयरपोर्ट पर ही रोक लिया था। दरअसल, मनी लॉड्रिंग केस के चलते ईडी ने अभिनेत्री को देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी है और ठग सुकेश संग इंटीमेट फोटो वायरल होने पर जैकलीन फर्नांडिस ने बीते दिनों एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि, “इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा ढेर सारा प्यार दिया है।

jacqueline fernandez and sukesh chandrasekhar love bite

इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है और मैं मौजूदा समय में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे।” इतना ही नहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, “मेरी मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखें और मेरी पर्सनल फोटोज ऐसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें।

Jacqueline Fernandez

आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ नहीं कर सकते। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी। शुक्रिया!”

Back to top button